Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशProstitution Busted In Ambedkar Nagar : होटल मेें चल रहा था देह...

Prostitution Busted In Ambedkar Nagar : होटल मेें चल रहा था देह व्यापार, छापेमारी में 12 युवक और 8 युवतियां गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, लखनऊ:  Prostitution Busted In Ambedkar Nagar अंबेडकर नगर के एक होटल में देह व्यापार के धंधे का खुलासा तब हुआ जब एसडीएम की टीम ने यहां पर छापेमारी कर 8 युवतियों और 12 युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को देख मच गई भगदड़ Prostitution Busted In Ambedkar Nagar

उप जिलाधिकारी सदर को बुधवार सुबह 11 बजे किसी ने इल्तिफातगंज रोड स्थित निजी होटल में देह व्यापार रैकेट चलने की सूचना दी। एसडीएम पवन जायसवाल ने तहसीलदार जेपी यादव और नगर कोतवाली की पुलिस के साथ उक्त स्थान पर दबिश देकर सबसे पहले होटल के मुख्य द्वारा को अंदर से बंद करा दिया, ताकि कोई बाहर न भागने पाए। पुलिस को देखते ही होटल में भगदड़ मच गई।

पुलिस ने सभी कमरों की तलाशी ली Prostitution Busted In Ambedkar Nagar

इसके बाद पुलिस ने सभी 10 कमरों की तलाशी लेनी शुरू की। ज्यादातर कमरे अंदर से बंद मिले। सख्ती के बाद बंद कमरों से मुंह ढक कर लड़के और लड़कियां बाहर निकलीं। पुलिस ने सभी को एक कमरे में बंद कर होटल के रजिस्टर व अन्य अभिलेखों को कब्जे में ले लिया। यहां से युवतियों को महिला थाने, जबकि युवकों को अकबरपुर कोतवाली लाया गया। इनसे पूछताछ कर पुलिस कार्रवाई में जुटी रही। इन सभी युवक-युवतियों पर देह व्यापार में शामिल होने का गंभीर आरोप है।

यह कहा एसपी ने Prostitution Busted In Ambedkar Nagar

एसपी अलोक प्रियदर्शी ने कहा कि लंबे समय से यहां देह व्यापार चलने की सूचना मिल रही थी। इसकी पुष्टि होने पर एसडीएम के नेतृत्व में छापेमारी की गई। जहां से कई युवक युवतियां पकड़े गए हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है। इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिसकर्मियों की संलिप्तता की भी जांच कराई जाएगी। ‘

Also Read : Shock to MLC of Jansatta Dal Gopalji : जनसत्ता दल के एमएलसी गोपालजी को झटका, एमपीएमएलए कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular