Tuesday, December 6, 2022
Homeराष्ट्रीयहैदराबाद में विधायक राजा सिंह की जमानत का विरोध

हैदराबाद में विधायक राजा सिंह की जमानत का विरोध

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, हैदराबाद (Prophet Remark)। भाजपा के निलंबित विधायक टी राजा सिंह को मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद देर शाम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद हैदराबाद में पूरी रात जमकर बवाल हुआ। जमानत के विरोध में आक्रोशित लोगों ने जगह-जगह रातभर प्रदर्शन किया। आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन के दौरान एक सब इंस्पेक्टर समेत चार लोग जख्मी हो गए।

‘…सिर तन से जुदा’ के नारे गूंजे

सोमवार रात को भी हैदराबाद में जगह-जगह प्रदर्शन हुए थे। तब टी राजा सिंह की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी, लेकिन गिरफ्तारी के बाद जमानत मिलने पर मंगलवार रात को भीड़ ने ‘गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा’ के नारे लगाए। निलंबित भाजपा विधायक टी राजा सिंह गोशामहल से विधायक हैं। दबीरपुरा थाने में विधायक के खिलाफ भादंवि की धारा 295(a) और 153(a) समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया था।

फारुकी के शो बाद सिंह ने की थी विवादित टिप्पणी

हास्य कलाकार मुनव्वर फारुकी के शो के बाद विधायक सिंह ने पैगंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, उसे लेकर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। मुस्लिम युवाओं ने बीती रात हैदराबाद के गोशामहल की तरफ मार्च करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। शहर के अंबरपेट, तल्लबकट्टा, मोगलपुरा, खिलवत, बहादुरपुरा और चंचलगुडा में भी प्रदर्शन हुए। पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को भी हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular