Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तराखंडPushkar Singh Dhami will Take Oath : शपथ ग्रहण के गवाह बनेंगे...

Pushkar Singh Dhami will Take Oath : शपथ ग्रहण के गवाह बनेंगे 25 हजार से ज्यादा लोग, जौलीग्रांट एयरपोर्ट से लेकर देहरादून तक की गई मॉक ड्रिल

इंडिया न्यूज, देहरादून।

Pushkar Singh Dhami will Take Oath : नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर सरकार, शासन और जिला प्रशासन की अपनी पूरी तैयारियां हैं। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई केंद्रीय मंत्रियों, कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के शामिल होने के चलते जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार की अगुवाई में जिला एवं पुलिस प्रशासन की टीम दो दिनों से तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी हुई थी। शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों में कोई कमी न रह जाए इसके लिए जिलाधिकारी व एसएसपी ने खुद ही मोर्चा संभाला।

बड़ी संख्या में मौजूद रहेंगे साधु-संत (Pushkar Singh Dhami will Take Oath)

डीएम डॉ. आर राजेश कुमार ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में आगंतुकों की भीड़ को देखते हुए फिलहाल 25,000 कुर्सियों की व्यवस्था की गई है। शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में साधु संतों के शामिल होने के चलते उनके लिए अलग से बैठने की व्यवस्था है। वहीं सांसदों, पार्टी के आला पदाधिकारियों, विधायकों के लिए भी अलग से बैठने का इंतजाम किया गया है, जबकि मुख्य मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे।

(Pushkar Singh Dhami will Take Oath)

Also Read : Fire Accident many People Killed alive in Hyderabad : कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, 11 मजदूर जिंदा जले

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular