Monday, July 4, 2022
Homeस्पोर्ट्सRadiant Reached in Final: रेडियंट की टीम एविएटर्स को हराकर फाइनल में,...

Radiant Reached in Final: रेडियंट की टीम एविएटर्स को हराकर फाइनल में, बेंगलुरू चैलेंजर्स से होगी भिड़ंत

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Radiant Reached in Final: प्रो टेनिस लीग सीजन 3 में बाहर होने के कगार पर पहुंचकर जबरदस्त वापसी करने वाली टीम रेडियंट ने इंडियन एविएटर्स को कांटे के मुकाबले में हराकर फाइनल में जगह बनाई ली है। प्रेरणा भांबरी और अर्जुन उप्पल ने अपने मैच जीतकर रेडियंट का फाइनल में स्थान पक्का किया जहां उनका सामना बैंगलोर चैलेंजर्स से होगा।

पर्व नागे ने अजय मलिक को दी शिकस्त Radiant Reached in Final

रेडियंट के नेक्स्ट जेन कैटेगरी के पर्व नागे ने अजय मलिक को 5-2 से आसानी से हराया। पर्व नागे और प्रेरणा भांबरी की मिश्रित युगल जोड़ी ने भारतीय एविएटर्स के अजय मलिक और दिवा भाटिया को 5-4 से मात दी। प्रेरणा भांबरी और अर्जुन उप्पल की जोड़ी ने अपने विरोधियों स्वर्णदीप सिंह और दिवा भाटिया को 5-0 के स्कोर से शिकस्त दी।

बैंगलोर चैलेंजर्स ने किया फाइनल में प्रवेश Radiant Reached in Final

इससे पहले बैंगलोर चैलेंजर्स ने सेमीफाइनल में प्रोवेरी सुपर स्मैशर्स को 6-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। निकी पूनाचा ने भारत के पहले रैंक के टेनिस खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन को रोमांचक मुकाबले में 5-4 के स्कोर से हराकर पीटीएल का सबसे बड़ा उलटफेर किया। नेक्स्ट जेन कैटेगरी में अमन दहिया ने प्रोवेरी के आदित्य नंदल को 5-3 से हराकर टीम को दिन की पहली जीत दिलाई. मिश्रित युगल वर्ग से एक और बड़ी जीत हुई जिसमें बैंगलोर की जोड़ी अमन दहिया और साईं संहिता ने आदित्य नंदल और माहिका खन्ना को 5 से शून्य के स्कोर से मात दी।

दबाव के बावजूद टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया Radiant Reached in Final

जीत के बाद, रेडियंट की प्रेरणा भांबरी ने कहा, “दबाव हम पर था लेकिन हमने इसे अच्छी तरह से संभाला और तीसरे सीजन के ग्रैंड फिनाले के लिए सभी उत्साहित हैं।” इस शानदार जीत पर बोलते हुए टीम रेडियंट की मालिक राधिका खेत्रपाल ने कहा, “दबाव के बावजूद टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया। अब हम फाइनल को लेकर उत्साहित हैं।”

Read More: Radiant Returns to Tournament: रेडियंट की प्रो टेनिस लीग में जबरदस्त वापसी, पहुंची सेमीफाइनल में

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular