Saturday, July 2, 2022
Homeस्पोर्ट्सRadiant Returns to Tournament: रेडियंट की प्रो टेनिस लीग में जबरदस्त वापसी,...

Radiant Returns to Tournament: रेडियंट की प्रो टेनिस लीग में जबरदस्त वापसी, पहुंची सेमीफाइनल में

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Radiant Returns to Tournament: प्रो टेनिस लीग के दसरे दिन हार का मुंह देखने के बाद लीग से बाहर होने के कगार पर खड़ी रेडियंट ने शानदार वापसी करते हुए तीसरे दिन स्टैग बाबोलत योद्धा को 6-0 से मात दी। पर्व नेगे और साकेत माइनेनी ने जहां डबल्स के साथ-साथ अपने-अपने मैच जीते, वहीं जिस टाई ने टूर्नामेंट में रेडियंट की वापसी की वह प्रो मैन -2 के सूरज प्रबोध का मैच था जिन्होंने 0-2 से पिछड़ने के बाद 6-3 से मैच जीता।

Indian Aviators Winning Streak in PTL 2021: इंडियन एविएटर्स की जीत का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी

टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए बेताब थी रेडियंट Radiant Returns to Tournament

टीम रेडियंट पहले दो दिनों में उम्मीदों पर खरी नहीं उतरने के बाद टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए बेताब थी। उनके मेंटर यानिक इसके लिए रणनीति बनाने के लिए टीम मालिकों और खिलाड़ियों के साथ बैठे थे। जब वे सुबह उठे, तो वे सभी उत्साहित थे। उन्होंने सभी छह मैच जीतकर रिकॉर्ड बनाते हुए प्रतिद्वंद्वी स्टैग बाबोलत योद्धाओं को बुरी तरह से हराकर सेंटर कोर्ट पर अपनी छाप छोड़ी।

फाइनल पर टिकी नजरें Radiant Returns to Tournament

टीम के मेंटर यानिक ने कहा कि हम टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर थे लेकिन टीम मीटिंग के बाद हमें अपने प्रदर्शन पर पूरा भरोसा था, हालांकि 6-0 से जीत की उम्मीद कभी नहीं की गई थी। अब हमें अपनी लय बरकरार रखनी है। इस अवसर पर टीम की मालिक राधिका खेत्रपाल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि, यह टूनार्मेन्ट में अंडरडॉग की वापसी का एक बेहतरीन उदाहरण है। अब हमारी नजरें फाइनल पर टिकी हैं।

बैंगलोर चैलेंजर्स का कोर्ट पर दबदबा कायम Radiant Returns to Tournament

एक अन्य कोर्ट में बैंगलोर चैलेंजर्स ने कोर्ट पर अपना दबदबा कायम रखा और तीसरे दिन डीएमजी क्रूसेडर्स को 6-5 से मात दी। नेक्स्ट जेन कैटेगरी में पर्व नागे ने आईटीएफ जूनियर रैंक के 97 वें नंबर खिलाड़ी निशांत डबास को 5-3 के स्कोर से हराया। प्रो-मेन 1 श्रेणी में, टीम रेडियंट के साकेत माइनेनी ने 5-4 (5) टाईब्रेकर मैच में विजय सुंदर प्रशांत को हराया। टीम रेडियंट ने दिन का आखिरी मैच जीत के साथ समाप्त किया जिसमें अर्जुन उप्पल ने प्रेरणा भांबरी के साथ भागीदारी की और निशांत गोयल और वंशिका चौधरी को हराया।

बैंगलोर चैलेंजर्स ग्रुप बी में शीर्ष पर Radiant Returns to Tournament

प्रोमेन 1 वर्ग में निकी पूनाचा ने 5-3 के स्कोर के साथ विष्णु वर्धन पर जीत हासिल की। बैंगलोर चैलेंजर्स के पारस दहिया ने डीएमजी क्रूसेडर्स के करण सिंह को 5-1 से हराकर मैच जीत लिया। अंत में, दिलीप मोहंती और साईं संहिता की मिक्स्ड डबल्स जोड़ी ने ऋषि कपूर और कशिश भाटिया पर 5-1 की जीत के बाद तीसरे दिन अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। अब बैंगलोर चैलेंजर्स ग्रुप बी में शीर्ष पर है, उसके बाद टीम रेडियंट दूसरे स्थान पर है।

Read More: Explosion in High Tension Line: प्रयागराज जंक्शन पर हाईटेंशन लाइन में धमाका होने से फुट ओवर ब्रिज की टाइल्स उखड़ी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular