Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशरेलवे के निजी कर्मचारी ने तमंचे से अपने सिर में गोली मार...

रेलवे के निजी कर्मचारी ने तमंचे से अपने सिर में गोली मार की आत्महत्या

फ्रेंडस कालोनी एरिया में भगवान अड्डा इलाके में रेलवे के निजी कर्मचारी ने तमंचे से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घर में उसकी मां और बहन थी। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल के पास से जो तमंचा मिला है वह अवैध है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इंडिया न्यूज, इटावा: 

Railway employee commits suicide फ्रेंडस कालोनी एरिया में भगवान अड्डा इलाके में रेलवे के निजी कर्मचारी ने तमंचे से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घर में उसकी मां और बहन थी। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल के पास से जो तमंचा मिला है वह अवैध है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली में जॉब करता था

फेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के भगवान अड्डा निवासी 22 वर्षीय गौरव कुमार दिल्ली में रेलवे का प्राईवेट कर्मचारी था। वह ट्रेनों में एसी रिपेयरिंग का काम करता था। कर्मचारी बुधवार को ही छुट्टी पर घर आया था। गुरुवार शाम सात बजे वह घर कर की छत था और मां कांती देवी व बहन लक्ष्मी नीचे किचन में काम रही थीं, जबकि उसके भाई और पिता फेरी करने गए हुए थे। इस दौरान कर्मचारी ने घर की छत पर अवैध तमंचे से सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

गोली की आवाज से पहुंचे परिजन और पड़ोसी

गोली की आवाज सुनते ही मां और बहन छत पर भाग कर गईं और बेटे को लहुलहुहान अवस्था में देख चिल्लाने लगीं। वहीं, गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और कर्मचारी के पिता और भाई को सूचना दी। परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से निजी वाहन से कर्मचारी को जिला अस्पताल भिजवाया और पुलिस को सूचना दी। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने कर्मचारी को मृत घोषित कर दिया।

घटना स्थल पर मिला अवैध तमंचा

घटना स्थल पर पहुंचे फ्रेंड्स कॉलोनी थाना प्रभारी प्रभात कुमार सिंह ने अवैध तमंचे को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः हरपाल सैनी ने छोड़ा अखिलेश का साथ, सपा-बसपा को लेकर कही बड़ी बात

ये भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, बारामुला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी Top Lashkar Commander killed in Encounter

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular