Wednesday, May 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशRailway Track Fracture in Etawah: इटावा में रेलवे ट्रैक फ्रैक्चर से प्रभावित...

Railway Track Fracture in Etawah: इटावा में रेलवे ट्रैक फ्रैक्चर से प्रभावित हुईं शताब्दी, राजधानी समेत 12 से अधिक ट्रेनें

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, इटावा:

Railway Track Fracture in Etawah: उत्तर प्रदेश के इटावा में रेलवे ट्रैक फ्रैक्चर होने से शताब्दी, राजधानी समेत 12 से अधिक ट्रेनें प्रभावित हुईं। मामले की जानकारी तब हुई जब सोमवार शाम दिल्ली से कानपुर जा रही शताब्दी एक्सप्रेस (12304) अपने निर्धारित समय से चल रही थी, ट्रेन शाम 6:30 बजे करीब शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन से निकलकर बलरई रेलवे स्टेशन के पास पहुंची। तभी अचानक ट्रैक फ्रैक्चर होने की जानकारी हुई। ट्रेन चालक ने तत्काल ही घटना की जानकारी मुख्य नियंत्रण कक्ष टूंडला के अधिकारियों को दी।

डाउन ट्रैक रहा प्रभावित Railway Track Fracture in Etawah

इटावा के जसवन्तनगर क्षेत्र में आने वाले बलरई स्टेशन पर दिल्ली से कानपुर ट्रैक पर शाम 6:53 बजे फेलियर होने की सूचना 12034 शताब्दी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने 07:00 बजे फ्रैक्चर की सूचना टुंडला कंट्रोल ऑफिस को दी जिसके बाद ट्रैक पर आए 80mm के फ्रैक्चर से शताब्दी एक्सप्रेस को 10 किलोमीटर की स्पीड से शाम 07 बजकर 55 मिनट पर गुजारा गया। इस 80mm के फ्रैक्चर की वजह से डाउन ट्रैक बाधित रहा जिसमें शताब्दी, राजधानी समेत दर्जनों ट्रेन प्रभावित हुईं।

ढाई घंटे बाद ठीक हुआ फ्रैक्चर Railway Track Fracture in Etawah

बलरई स्टेशन पर आए 80mm के फ्रैक्चर की सूचना मिलते ही अधिकारियों ने आनन-फानन में शताब्दी के पीछे आ रहीं अभी ट्रेनों को पिछले स्टेशनों पर रुकवाते हुए विभागीय कर्मचारियों की टीम को मौके पर भेजा। टीम ने स्थिति को संभालते हुए लगभग ढाई घण्टे बाद फ्रैक्चर को सही किया। जिसके बाद रात 09:20 के करीब 20840 रांची राजधानी को रवाना किया गया।

Read More: Professor raped student: प्रोफेसर ने छात्रा से किया दुष्कर्म

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular