Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशराज मिस्त्री ने पत्नी से मारपीट की और बाद में अपने आप...

राज मिस्त्री ने पत्नी से मारपीट की और बाद में अपने आप को गोली मार जान दे दी

यूपी के हमीरपुर जिले में पारिवारिक कलह के चलते राजमिस्त्री पहले अपनी पत्नी से मारपीट की और बाद में अपने आप को गोली से उड़ा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और उसने शव को अपने कब्जे में कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंडिया न्यूज, हमीरपुर:

Raj Mistry  shot himself यूपी के हमीरपुर जिले में पारिवारिक कलह के चलते राजमिस्त्री पहले अपनी पत्नी से मारपीट की और बाद में अपने आप को गोली से उड़ा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और उसने शव को अपने कब्जे में कार्रवाई शुरू कर दी है।

पत्नी से विवाद के बाद उठाया कदम

यह केस राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गांव का है। पत्नी से विवाद के बाद राजमिस्त्री ने बंदूक से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। चिल्ली गांव निवासी भूपेंद्र ने बताया कि उनके 32 वर्षीय चचेरे भाई चरन सिंह शराब पीने की बुरी लत थी। शराब के नशे में अक्सर पत्नी प्रीति से चरन का विवाद होता था। पड़ोसी समझा बुझा कर दोनों को शांत करा देते थे। गुरुवार दोपहर करीब सवा तीन बजे चरन ने घर में 12 बोर की अवैध बंदूक से खुद को गोली मार ली। कनपटी पर गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः हरपाल सैनी ने छोड़ा अखिलेश का साथ, सपा-बसपा को लेकर कही बड़ी बात

ये भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, बारामुला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी Top Lashkar Commander killed in Encounter

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular