Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRaja Bhaiya And Akhilesh Yadav : राजा भैया और अखिलेश यादव, इंटरनेट...

Raja Bhaiya And Akhilesh Yadav : राजा भैया और अखिलेश यादव, इंटरनेट मीडिया के मार्फत आमने सामने

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Raja Bhaiya And Akhilesh Yadav यूपी विधान सभा चुनाव में प्रतापगढ़ की चर्चित कुंडा सीट को लेकर घमासान तेज हो गया है। राजा भैया और अखिलेश यादव इंटरनेट मीडिया पर आमने सामने हैं। दोनों नेताओं के बीच तकरार तेज हो गई है। इस सिसासी लड़ाई के मायने निकलेंगे आने वाला समय बताएगा।

तकरार बवाल में बदल गई Raja Bhaiya And Akhilesh Yadav

कई सालों बाद जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के प्रमुख व कुंडा से प्रत्याशी रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने अपना प्रत्याशी उतारा है। सपा ने गुलशन यादव को राजा भैया के खिलाफ उतारा है। मतदान के पहले से दोनों दलों के बीच शुरू हुई जुबानी तकरार वोटिंग वाले दिन बवाल में बदल गई। मतदान वाले दिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बड़ा आरोप लगा दिया कि कुंडा सीट पर फर्जी मतदान करवाया जा रहा है। बाद में उन्होंने वो ट्वीट डिलीट जरूर कर दिया लेकिन तब तक विवाद को हवा मिल गई थी।

ट्वीट कर लगाए आरोप Raja Bhaiya And Akhilesh Yadav

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि कुंडा में जिस तरह बूथ पर उपस्थित किसी दल के अवांछित व्यक्ति द्वारा सरेआम महिलाओं के वोटों का बटन दबाया जा रहा है, उसके वीडियो का संज्ञान लेते हुए चुनाव पर्यवेक्षक चुनाव आयोग से कुंडा का चुनाव रद करने की अपील करें। साथ ही दोषी व्यक्ति को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करवाएं।

राजा भैया ने दिया जवाब Raja Bhaiya And Akhilesh Yadav

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को ट्वीट कर सीधा जवाब दिया है। उन्होंने अखिलेश के ट्वीट का स्क्रीनशाट लेकर पोस्ट किए गए वीडियो को फेक बताया है। राजा भैया ने ट्वीट कर कहा है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को हमसे इतनी घृणा करना अच्छी बात नहीं है।

राजा भैया ने अखिलेश के दावे पर लिखा, ‘आदरणीय ?अखिलेश यादव जी, आप एक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वरिष्ठ राजनेता भी, उक्त वीडियो 2019 के चुनाव का हरियाणा का है जिसे आप कुंडा का बताकर चुनाव निरस्त करने की मांग कर रहे हैं, राजनीति में इतनी घृणा भी अच्छी नहीं होती।’

Also Read : Tikait said BJP Government are Working for his Benefits : सरकार से अब भी गुस्से में हैं टिकैत, बोले- अभी किसान आंदोलन खत्म नहीं हुआ

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular