Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRaja Bhaiya photo put on DP :  राजा भैया की फोटो लगाई...

Raja Bhaiya photo put on DP :  राजा भैया की फोटो लगाई डीपी पर, दबंगों ने कर दी युवक की पिटाई

इंडिया न्यूज, प्रतापगढ़:

Raja Bhaiya photo put on DP  कुंडा से रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया चुनाव जीते हैं। उनके विधायक बनने की खुशी में एक समर्थक युवक ने उनकी फोटो अपनी वाट्सएप डीपी पर लगा ली। यह बात कुछ दबंग लोगों को नागवार गुजरी। उन लोगां ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक का एक हाथ टूट गया और कई जगह चोटें आई। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

राजा भैया संग अपनी फोटो की थी वायरल Raja Bhaiya photo put on DP

यूपी चुनाव के दौरान और बाद में भी कुंडा विधानसभा सीट लगातार चर्चा में रही है। राजा भैया और अखिलेश यादव की जुबानी जंग की वजह से भी यह सीट सुखिंर्यों में आ गई थी। अब राजा भैया से ही जुड़ा एक और मामला सामने आया है हालांकि घटना कुछ दिन पुरानी है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के हरदेवनगर गांव में रहने वाले लवकुश मौर्या (20) ने कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के जीतने की खुशी में उनके साथ की अपनी फोटो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी थी साथ ही वाट्सएप पर डीपी में भी यही तस्वीर लगाई थी। लवकुश के खुशी जताने का यह तरीका कुछ लोगों को रास नहीं आया।

दबंगों ने किया हमला Raja Bhaiya photo put on DP

क्षेत्र के कुछ दबंगों ने लवकुश पर लाठी-डंडे से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। हमले में लवकुश के दाहिने हाथ का पंजा टूट गया। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी तो पुलिस ने मामूली धाराओं में एनसीआर दर्ज कर लिया। जबकि युवक आज भी धारा बढ़ाने को लेकर थाने का चक्कर लगा रहा है। एसओ रुकुम पाल सिंह का कहना है कि घायल युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Also Read : Coronavirus Increasing in Delhi NCR : फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, अप्रैल में दिल्ली में आए सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular