Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRajbhar says Yogi Wants to Get me Killed : मेरी हत्या कराना...

Rajbhar says Yogi Wants to Get me Killed : मेरी हत्या कराना चाहते हैं योगी, ओमप्रकाश राजभर ने लगाया बड़ा आरोप

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Rajbhar says Yogi Wants to Get me Killed : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या कराना चाहते हैं। कल गुंडे भेजकर वाराणसी में मेरी हत्या की कोशिश की गई। मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि अरविंद राजभर और ओम प्रकाश राजभर को सुरक्षा मुहैया कराएं। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा आरोप लगाया है। कहा कि बेटे अरविंद राजभर का शिवपुर से नामांकन करने के दौरान उनपर और बेटे पर हमला हुआ है।

काले कोट में आए थे हमलावर (Rajbhar says Yogi Wants to Get me Killed)

राजभर ने आगे कहा कि योगी जी मुझे मारना चाहते हैं। मुझे मारने के लिए आने वाले लोग काले कोट में थे और उन्हें भाजपा और योगी ने भेजा था। राजभर ने चुनाव आयोग से खुद और बेटे के लिए सुरक्षा की मांग की है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या कराना चाहते हैं। कल गुंडे भेजकर वाराणसी में मेरी हत्या की कोशिश की गई। उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की कि अरविंद राजभर सहित मुझे भी सुरक्षा मुहैया कराए।

(Rajbhar says Yogi Wants to Get me Killed)

Also Read : Mukhtar Ansari Not Contest Assembly Elections : बेटे के लिए छोड़ दी मऊ सीट, मुख्तार अंसारी कहां से लड़ेंगे चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular