Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशराजू श्रीवास्तव के निधन पर कानपुर के लोग दुखी, उनकी टीचर ने...

राजू श्रीवास्तव के निधन पर कानपुर के लोग दुखी, उनकी टीचर ने लगाई थी डांट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,कानपुर: Raju Srivastava passes away : कामेडियन राजू श्रीवास्तव के जीवन की जंग हार गए। उनके निधन पर गृह नगर कानपुर में गहरा शोक है और हर कोई उनसे जुड़ी यादों को दोहरा रहा है। किदवई नगर नयापुरवा से निकलकर मुंबई में पहचान बनाने वाले राजू अपनी हरकतों से अक्सर स्कूल में टीचरों की डांट भी खाते थे और अपने दोस्तों में चहेते भी थे।

कानपुर के किदवई नगर नयापुरवा में रहकर बचपन बिताने वाले राजू शुरू से ही अलग थे। वह दूसरों की नकल उतारते तो उन्हें देखकर लोग हंसते थे। वह किदवई नगर के साकेत नगर स्थित सुभाष स्मारक इंटर कालेज में पढ़ते थे। बर्रा में रहने वाले आरसी शर्मा बताते हैं कि वह उस समय कालेज में रसायन विभाग के टीचर थे। राजू अक्सर क्लास में दोस्तों के साथ हंसी मजार किया करता था।

उन्होंने बताया कि एक बार राजू खाली समय में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर रहे थे। इस बीच कक्षा से बहुत शोर आ रहा था तो वह स्टाफ रूम से सीधे क्लास में चले गए। उनके जाते ही सब शांत होकर बैठ और राजू को सामने खड़ा पाया। राजू की कामेडियन हरकतों से सभी टीचर वाकिफ थे। उन्होंने उस समय राजू डांट लगाते हुए कहा था- इतना ही मिमिक्री का शौक है तो जाओ बाम्बे, कुछ बनकर दिखाओ।

यह भी पढ़ेंः यूपी विधान सभा और विधान परिषद में आजम खां के मुद्दे पर हंगामा

यह भी पढ़ेंः आरएसएस का फीडबैक योगी सरकार के लिए अहम, शिक्षा और सुरक्षा के क्षेत्र में सुधार पर जोर

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular