Tuesday, March 21, 2023
HomeEntertainment NewsRam Charan : RRR फेम राम चरण और उनके पिता चिरंजीवी...

Ram Charan : RRR फेम राम चरण और उनके पिता चिरंजीवी से मिले गृह मंत्री अमित शाह, Oscar जीतने पर दी बधाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Home Minister Amit Shah meets RRR fame Ram Charan and his father Chiranjeevi, congratulates him on winning Oscar): ‘आरआरआर'(RRR) फिल्म को ऑस्कर मिलने के बाद से साउथ सुपरस्टार राम चरण सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं जीत हासील करने के बाद फैंस उन्हें और फिल्म की टीम को लगातार बधाई दे रहे हैं। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी कल यानी शुक्रवार को दिल्ली में राम चरण से मुलाकात की और उनके पिता चिरंजीवी से मुलाकात की। जहां उन्होंने एक्टर को गाने ‘नाटू नाटू’ के ऑस्कर जीतने पर बधाई दी। दरअसल इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा था कि भारतीय सिनेमा के लिए एक ऐतिहासिक दिन, क्योंकि नाटु-नाटु गाने ने ऑस्कर पुरस्कार जीतकर सब के लिए इतिहास रच दिया है।

खबर में खासः-

  • कल शुक्रवार को राम चरण ने अमित शाह की मुलाकात
  • पीएम मोदी से भी कर सकतें हैं मुलाकात चरण 
  • राम चरण नाटु नाटु पर प्रदर्शन करना चाहते थे
  • तस्वीर हुई वायरल

तस्वीर हुई वायरल

राम चरण और अमित शाह की मुलाकात के बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अमित शाह और राम चरण अपने हाथों में फूलों का एक गुलदस्ता पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उनके बगल में अभिनेता के पिता और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी भी खड़े हैं। अब फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

पीएम मोदी से भी कर सकतें हैं मुलाकात चरण 

बता दें ये सॉन्ग  ‘नाटू-नाटू’ भारतीयों के साथ-साथ दुनिया भर के लोगों की जुबान पर है। वहीं खबरों की मानें तो अब राम चरण जल्द ही दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं। राम चरण शुक्रवार को हि दिल्ली पहुंच चूके है। जहां उनके फैंस ने हवाईअड्डे पर उनका भव्य स्वागत किया।

राम चरण नाटु नाटु पर प्रदर्शन करना चाहते थे

वहीं राम चरण ने कहा कि वह ऑस्कर के 95 वें संस्करण में अकादमी पुरस्कार विजेता ट्रैक पर नाटु नाटु का प्रदर्शन करना चाहते थे। लेकिन ऑस्कर के मंच पर ऐसा नहीं कर सका। इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें- Salman Khan : लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा खुलासा! सलमान खान को मारना मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य, पांच साल से कर रहा था प्लानिंग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular