Saturday, February 4, 2023
Homeउत्तर प्रदेशRampur By Election: जयंत चौधरी ने सीएम योगी को बताया 'छोटे मोगैंबो';...

Rampur By Election: जयंत चौधरी ने सीएम योगी को बताया ‘छोटे मोगैंबो’; कहा- हमेशा गुस्से में रहते हैं

- Advertisement -

Rampur By Election

इंडिया न्यूज, रामपुर (Uttar Pradesh) । राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी ने उप चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को रामपुर में जनसभा की। यहां उन्होंने सीएम योगी पर जुबानी हमला किया। उन्होंने सीएम योगी को छोटे मोगैंबो की संज्ञा दी। कहा कि सीएम हमेशा गुस्से में रहते हैं। उन्होंने मुस्कराना भी चाहिए। जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार बुलडोजर वाली सरकार है, जो गरीबों के सम्मान और उनके सपनों को कुचलने का काम करती है। लोगों को डराती और धमकाती है।

आजम के अनुभव को नहीं छीन सकती सरकार
जयंत चौधरी ने दो दिन के भीतर मोहम्मद आजम खां पर दर्ज हुए दो मुकदमों पर कहा कि भले इस सरकार ने आजम साहब से वोट देने का अधिकार छीन लिया, उनकी सीट छीन ली। लेकिन उनकी अपनी एक छवि है, राजनीतिक अनुभव है, जिसे सरकार नहीं छीन सकती।

सरकार ने गन्ने का भाव अब तक घोषित नहीं किया
जयंत ने कहा कि ये वही सरकार है जिसने किसानों के लिए अपनी आंखों में लाल अंगारे पालकर देखे। उनके लिए तमाम तार बिछाए। इस सरकार की असलियत अब जनता जान चुकी है। वेस्ट यूपी सर्वाधिक गन्ना उत्पादन वाला क्षेत्र है। मिलें चल चुकी हैं लेकिन सरकार ने अभी तक गन्ने का भाव घोषित नहीं किया। मिल से मिलने वाली पर्चियों पर भाव की जगह जीरो-जीरो लिखकर आ रहा है।

राहुल गांधी मेहनत कर रहे
केंद्र सरकार द्वारा यूसीसी लाने के सवाल पर जयंत का कहना था कि, ये केवल पर चाय की गॉसिप है। ताकि पकौड़ों के साथ इन बातों पर चर्चा हो जाए। सरकार जब ऐसा कोई ड्राफ्ट लाएगी तो वे उस पर अपनी राय देंगे। राहुल गांधी की पदयात्रा पर जयंत ने कहा कि वे मेहनत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एमबीबीएस के छात्र का हॉस्टल में फंदे पर लटका मिला शव, साथियों ने हाइवे किया जाम, डिप्टी सीएम का बड़ा ऐलान

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular