Saturday, May 28, 2022
Homeराष्ट्रीयथाने में चाय-कॉफी पीते नजर आए राणा दंपती, मुंबई पुलिस कमिश्नर ने...

थाने में चाय-कॉफी पीते नजर आए राणा दंपती, मुंबई पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया सीसीटीवी फुटेज

इंडिया न्यूज, मुंबई।

नवनीत राणा द्वारा लगाए गए दुर्व्यहार के आरोपों के बीच मुंबई पुलिस ने पलटवार किया है। मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो पुलिस स्टेशन के सीसीटीवी का है। इसमें नवनीत राणा और रवि राणा थाने में चाय पीते नजर आ रहे हैं। दोनों बहुत ही सहज तरीके से थाने में बैठे हुए हैं और बातें कर रहे हैं।

नवनीत ने लोकसभा स्पीकर को लिखा था खत

यह वीडियो मुंबई पुलिस कमिश्नर ने ऐसे समय पर जारी किया है, जब नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि पुलिस ने न ही उन्हें पानी पीने दिया और टॉयलेट भी नहीं जाने दिया। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया था। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया।

29 अप्रैल को जमानत याचिका पर सुनवाई

हनुमान चालीसा विवाद में गिरफ्तार चल रहे नवनीत और रवि राणा को फिलहाल मुंबई की सेशंस कोर्ट से राहत नहीं मिली है। दोनों की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन कोर्ट की ओर से सुनवाई को टाल दिया गया। अब इस मामले में 29 अप्रैल को सुनवाई होगी। दरअसल, राणा दंपती को हनुमान चालीसा का पाठ करने को लेकर उठे विवाद के बाद शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़ेंः यूपी के सीएम योगी का असली नाम क्या, यह पूछने वाले पर हाईकोर्ट ने ठोक दिया जुर्माना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular