Monday, July 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRanbir and Alia Roamed Streets of Varanasi : गलियों में घूमे रणबीर...

Ranbir and Alia Roamed Streets of Varanasi : गलियों में घूमे रणबीर और आलिया, सितारों को देखने छतों पर चढ़े लोग

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Ranbir and Alia Roamed Streets of Varanasi : गलियों में कैमरा, लाइट और एक्शन की आवाज गूंज उठी। फिल्म की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिन भर काशी की गलियों और शाम को गंगा के तट पर स्थित राजा चेतसिंह घाट पर शूटिंग में व्यस्त रहे। (Ranbir and Alia Roamed Streets of Varanasi)

रणबीर की एक झलक पाने के लिए लोग अपनी-अपनी छतों पर जमे रहे और तस्वीरें व वीडियो बनाते रहे। विभिन्न दृश्यों में रणबीर और आलिया फिल्म के एक गाने की शूटिंग करते रहे। शाम को राजा चेतसिंह घाट पर शूटिंग में इसी गाने का क्रम बना रहा। घाट पर गंगा आरती के दृश्य को भी कैमरे में कैद किया गया।

कोरोना काल से पहले हुई थी शूटिंग (Ranbir and Alia Roamed Streets of Varanasi)

दृश्य के मुताबिक घाट पर लोग चलते, भागते और मस्ती करते नजर आए। कुछ बच्चे अपने जन्मदिन के अवसर पर मिठाई भी बांटते हुए दिखाई दे रहे थे। उन सबके बीच मस्ती और आनंद के मूड में रणबीर और आलिया थे। (Ranbir and Alia Roamed Streets of Varanasi)

दिन भर गर्मी में शूटिंग करने के बाद शाम को पूरी टीम होटल लौट गई। बता दें कि कोरोना के पहली लहर से पहले काशी के घाटों पर फिल्म की शूटिंग हो रही थी, संक्रमण बढ़ने के बाद लगे लॉकडाउन के बाद शूटिंग रुक गई, इसके चलते दोनों मुबंई लौट गए थे।

(Ranbir and Alia Roamed Streets of Varanasi)

Also Read : Yogi will be Formally Elected Leader of Assembly Today : योगी की दुबारा ताजपोशी पर फैसला आज, डिप्टी सीएम पर सस्पेंस भी होगा खत्म

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular