Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडरणबीर-आलिया ने बेच दी शादी की फुटेज, जानें कहां और कैसे दिखेगा...

रणबीर-आलिया ने बेच दी शादी की फुटेज, जानें कहां और कैसे दिखेगा वीडियो Ranbir and Alia Wedding Footage Rights Sold

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर ने अपनी शादी के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म को 90 से 110 करोड़ रुपये में बेचे हैं।

इंडिया न्यूज, मुंबई।

Ranbir and Alia Wedding Footage Rights Sold : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं और उनके फैंस आलिया को रणबीर कपूर की दुल्हनिया बने देखने के लिए उत्सुक हैं। दोनों की झलक पाने के लिए बेताब फैंस के लिए हमारे पास एक ऐसी खबर है, जिसे सुन उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। रणबीर और आलिया की शादी को इसलिए प्राइवेट रखा गया क्योंकि एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म को इस शादी की तस्वीरें और वीडियो स्ट्रीम करने का अधिकार दिया गया है। हालांकि इस बात की न तो रणबीर की टीम ने पुष्टि की है और न ही आलिया की टीम की ओर से कोई बयान आया है।

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपलोड होगा वीडियो

आने वाले महीनों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की फुटेज को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाएगा। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शादी के वीडियो और फोटो के राइट्स आलिया और रणबीर द्वारा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म को भारी रकम में बेचे गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर ने अपनी शादी के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म को 90 से 110 करोड़ रुपये में बेचे हैं। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

रणबीर और आलिया की ब्रांड वैल्यू ज्यादा

अगर ऐसा होता है, तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है क्योंकि रणबीर और आलिया की ब्रांड वैल्यू ही इतनी ज्यादा है कि यह उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। आलिया और रणबीर सिलेक्टेड फिल्में करते हैं, लेकिन दोनों ही उन फिल्मों के लिए मोटी फीस चार्ज करते हैं। इसके अलावा दोनों ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी अच्छी खासी कमाई करते हैं।

(Ranbir and Alia Wedding Footage Rights Sold)

Also Read : 6 से 11 साल तक के बच्चों को भी लगेगा कोरोना टीका, ब्रिटेन ने दी मॉडर्ना के वैक्सीन को मंजूरी Britain Approves Modernas Vaccine

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular