Friday, May 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRape Accused did Procession after Release from Jail : जेल से रिहा...

Rape Accused did Procession after Release from Jail : जेल से रिहा होने पर रेप के आरोपी ने निकाला जुलूस, टिक-टॉक गर्ल ने दर्ज कराया था मुकदमा

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Rape Accused did Procession after Release from Jail : टिक-टॉक स्टार गर्ल के दुष्कर्म के आरोपी राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी ने जेल से छूटने के बाद माला पहनकर लग्जरी गाड़ियों के काफिले के साथ जुलूस निकाला। उसके साथियों ने जुलूस में जमकर नारेबाजी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। (Rape Accused did Procession after Release from Jail)

गोसाईंगंज पुलिस ने एमवी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस रिपोर्ट भेजकर जमानत आदेश को रद कराने की तैयारी कर रही है। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी के मुताबिक दरोगा मनिंदर सिंह की तहरीर में बताया गया कि काफिले में जो गाड़ियां चल रही थीं उनके चालक खतरनाक तरीके से गाड़ियां चला रहे थे। इसका वीडियो वायरल भी हुआ।

नवंबर में दर्ज हुआ था केस (Rape Accused did Procession after Release from Jail)

राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी के खिलाफ मुंबई के कांदिवली में रहने वाली टिकटॉक गर्ल ने इंदिरानगर थाने में नवंबर में दुष्कर्म व गर्भपात कराने का केस दर्ज कराया था। मानस सिटी में रहने वाले राजन पर पीड़िता ने आरोप लगाया था कि अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर दो साल तक राजन ने उसके साथ लिवइन रिलेशन में रहकर शारीरिक शोषण किया। इसके बाद गर्भपात कराया। (Rape Accused did Procession after Release from Jail)

पीड़िता ने शादी के लिए कहा तो राजन ने पीटकर उसे भगा दिया। पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर राजन को जेल भेजा गया था। राजन पंडित के छूटने के बाद जुलूस में शामिल लग्जरी कारों का पुलिस की ओर से 14,500 रुपये चालान किया गया है।

(Rape Accused did Procession after Release from Jail)

Also Read : Corona Spreading Again in Delhi NCR : दिल्ली-एनसीआर में फिर फैल रहा कोरोना, लगातार तीसरे दिन बढ़ी संक्रमण दर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular