Saturday, February 4, 2023
Homeउत्तर प्रदेशRape case: गन्ने के खेत में युवती का किया रेप, दुष्कर्म के...

Rape case: गन्ने के खेत में युवती का किया रेप, दुष्कर्म के दोनों आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

Rape case

इंडिया न्यूज़, उत्तराखंड (Uttarakhand)। उत्तराखंड से एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। 29 नवंबर की शाम बगवाड़ा के पास एक नर्सिंग की छात्रा का 2 युवकों द्वारा रेप किया गया। युवती का आरोप है कि दोनों युवकों उसे बिच सड़क रोक कर, डरा-धमका कर बाइक पर अपने साथ ले गए थे। सुनसान रास्ते पर लेजा कर युवकों ने गन्ने के खेत में उसका रेप किया।

अस्पताल से घर लौट रही थी युवती
दुष्कर्म का शिकार हुई युवती मुरादाबाद से जीएनएम का कोर्स कर रही है। फिलहाल में युवती एक हॉस्पिटल में प्रैक्टिस भी करती है। 29 नवम्बर की शाम साढ़े पांच बजे युवती हॉस्पिटल से घर लौट रही थी। अंधेरा होने के कारन युवती ने अपने दोस्त को घर छोड़ने के लिए बुलाया। युवती ने पुलिस को बताया कि बगवाड़ा थाने के पास 2 युवकों ने उसे रोक लिया और उसके दोस्त को धमका कर भगा दिया। उसके बाद जबरदस्ती करके युवती को अपने साथ बाइक पर बैठाकर दोनों युवक उसे सुनसान जगह लेगए। सुनसान जगह में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

शराब पीकर किया दुष्कर्म
युवती का आरोप है कि गुरविंदर नामक आरोपी गन्ने में लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, दूसरा आरोपी विक्की विक्की खेत के बहार खड़ा होकर रखवाली कर रहा था। बाद में दोनों ने शराब पी और उसके बाद उसका फिर दुष्कर्म किया। दूसरे दिन सुबह भी ऐसा ही किया।

दोनों आरोपी गिरफ्तार
युवती ने बताया कि उसने इस पूरी घटना के दौरान बाइक का नंबर नोट कर लिया था। पहले बदनामी के दर से वह रिपोर्ट दर्ज करने नहीं पहुंची मगर परिजनों के सहमति के बाद उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ अभी जारी है।

 

यह भी पढ़ें: Theft in own house: 10वीं की छात्रा ने अपने ही घर से की 6 लाख की चोरी, अपने दोस्त को देती थी चोरी के पैसे

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular