Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRape on the Pretext of Marriage : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म,...

Rape on the Pretext of Marriage : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव

इंडिया न्यूज, अलीगढ़।

Rape on the Pretext of Marriage : एक विवाहिता ने संप्रदाय विशेष के एक युवक पर शादी का झांसा देकर छह माह तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि युवक अब शादी करने से इंकार कर रहा है। साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बना रहा है। (Rape on the Pretext of Marriage)

इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उसकी वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला की रहने वाली युवती की करीब चार साल पहले बुलंदशहर के युवक से शादी हुई थी। कुछ दिन बाद दंपती के बीच विवाद हो गया। महिला अपने मायके में आकर रहने लगी।

ननिहाल में हुई थी युवक से मुलाकात (Rape on the Pretext of Marriage)

महिला के अनुसार जून 2021 में वह अतरौली स्थित अपनी ननिहाल गई थी। इसी दौरान एक युवक से उसकी मुलाकात हो गई। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और प्रेम संबंध हो गए। आरोप है कि इसी बीच युवक नाम बदलकर उससे शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। करीब छह माह तक युवक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोप है कि महिला ने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक ने इंकार कर दिया। इतना ही नहीं उस पर जबरन धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा।

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी (Rape on the Pretext of Marriage)

विरोध पर उसके भाई ने भी जान से मारने की धमकी दे डाली। आरोपी युवक सोशल मीडिया पर उसके कुछ आपत्तिजनक वीडियो व फोटो वायरल करने की भी धमकी दे रहा है। महिला थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में मोनू उर्फ फैजान व अली निवासी बड़ी मस्जिद अतरौली के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है, जांच जारी है।

(Rape on the Pretext of Marriage)

Also Read : Yogi Performed Rudrabhishek in Gorakhnath Temple : सीएम योगी ने किया रुद्राभिषेक, गोरखनाथ मंदिर में हुआ अनुष्ठान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular