Friday, February 3, 2023
Homeउत्तर प्रदेशबूंदाबांदी से मौसम में आई ठंडक, गर्मी से मिली राहत

बूंदाबांदी से मौसम में आई ठंडक, गर्मी से मिली राहत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, kanpur: relief from heat : तेज गर्मी और लू के थपेड़ों ने आमजन को परेशान कर दिया था। इन दिनों एक्टिव हुए प्री मानसून ने गर्मी से राहत मिल रही है। बुधवार सुबह कानपुर के आउटर क्षेत्र में बूंदाबांदी से मौसम खुशनुमा हो गया। सुबह से चल रही ठंडी हवाओं ने भी लोगों को काफी राहत दी। मौसम विज्ञानियों ने 28 मई तक ने संभावना जताई है कि पारा 40 डिग्री से कम ही रहेगा।

तापमान में आई कमी

मौसम विज्ञानी डा. एसएन सुनील पांडेय ने बताया कि बुधवार को सुबह हुई बूंदाबांदी की वजह से मिनिमम तापमान में 3.9 डिग्री सेल्सियस की कमी दर्ज की गई है। इसके बाद तापमान 22 डिग्री हो गया है। बता दें कि सोमवार से पहले तक मिनिमम टेंप्रेचर 30 डिग्री तक पहुंच गया था। बुधवार को पनकी, सरायमीता, गंगागंज, भौंती समेत अन्य जगहों पर बूंदाबांदी हुई।

बादलों की अठखेलियां जारी है

बुधवार को सुबह से ही आसमान में बादलों की आवाजाही लगी हुई है। बादलों की वजह से लोगों को तपती धूप से थोड़ी राहत मिल गई है। वहीं अधिकतम तापमान भी 33 डिग्री के आसपास बना हुआ है। आगे 48 घंटों तक ऐसी ही राहत की संभावना बनी हुई है।

जल्द मानसून देगा दस्तक

मौसम विभाग के मुताबिक इस बार यूपी में जून के पहले हफ्ते में मानसून पूरी ताकत से आएगा। इस बार औसत से अधिक बारिश की संभावना पहले ही मौसम विज्ञानी जाहिर कर चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः Girlfriend Caught Lover’s hand in Hardoi मौसेरा भाई बन पहुंचे प्रेमी ने प्रेमिका के जड़ा थप्पड़, प्रेमी के साथ रहने को राजी हुई प्रेमिका

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular