Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशReservation Waiting In Trains On Holi : होली पर ट्रेनों में आरक्षण...

Reservation Waiting In Trains On Holi : होली पर ट्रेनों में आरक्षण वेटिंग में, भीड़ के कारण घुस पाना होगा मुश्किल

इंडिया न्यूज, प्रयागराज:

Reservation Waiting In Trains On Holi होली पर अपने घर जाने की ललक है तो सर्तक हो जाएं। नियमित चलने वाली ट्रेनों में वेटिंग का दौर चल रहा है। यानि की आरक्षण खत्म हो गया है। ट्रेनों में भारी भीड़ उमड़ना तय है। ऐसे हालात में बोगी में घुस पाना मुश्किल होगा। होली से पहले अलग-अलग दिनों में ट्रेनों में वेटिंग दो सौ से तीन सौ के पार पहुंच गई है। प्रयागराज आने वाली ऊंचाहार एक्सप्रेस में स्लीपर में वेटिंग 332 पहुंच गई है।

नियमित ट्रेनों के यह है हालात Reservation Waiting In Trains On Holi

होली पर 16-17 मार्च तक लगभग सभी ट्रेनों में लंबी वेटिंग लिस्ट है। प्रयागराज एक्सप्रेस में द्वितीय श्रेणी की कोई सीट उपलब्ध नहीं है। स्लीपर में 198 वेटिंग है। ऊंचाहार एक्सप्रेस में स्लीपर की वेटिंग 332 है। हमसफर में स्लीपर की वेटिंग 175 और एसी थ्री में 83 है। वंदे भारत में 68 वेटिंग चल रही है। इसके अलावा पूर्वा एक्सप्रेस में 16 व 17 मार्च को द्वितीय श्रेणी की कोई भी सीट उपलब्ध नहीं है।

Reservation Waiting In Trains On Holi स्लीपर में 163 वेटिंग है। दरभंगा राजधानी में 69 वेटिंग है। महाबोधी में स्लीपर में कोई सीट उपलब्ध नहीं है। जबकि शिवगंगा में 144 वेटिंग, पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में द्वितीय श्रेणी की कोई भी सीट उपलब्ध नहीं है। स्लीपर में 157 वेटिंग है। महानंद में द्वितीय श्रेणी की वेटिंग 176 है। इसी तरह लगभग सभी ट्रेनों में लंबी वेटिंग चल रही है।

Also Read : RLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls : एग्जिट पोल से अलग होंगे परिणाम, जयंत का दावा, हमें जनता का समर्थन मिला

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular