Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRewarded Criminal Surrendered in Jaunpur : बुलडोजर के डर से सरेंडर कर...

Rewarded Criminal Surrendered in Jaunpur : बुलडोजर के डर से सरेंडर कर रहे अपराधी, 50 हजार के इनामी बदमाश ने किया आत्मसमर्पण

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Rewarded Criminal Surrendered in Jaunpur : उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की सत्ता में वापसी के बाद से अपराधी बुलडोजर के डर से खुद को पुलिस के हवाले कर रहे हैं। कुछ दिन पहले मिर्जापुर के बाद सोमवार को जौनपुर जिले में ऐसा नजर आया। 50 हजार के इनामी बदमाश रवि तिवारी ने एसपी कार्यालय में आत्मसमर्पण किया। वह लूट और हत्या के कई मामलों में कई माह से फरार चल रहा था। (Rewarded Criminal Surrendered in Jaunpur)

एएसपी सिटी डॉ. संजय कुमार के सामने सरेंडर करते हुए रवि तिवारी ने कहा कि मेरे ऊपर सुल्तानपुर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। मेरे ऊपर 17-18 मुकदमे दर्ज हैं। मुझे एनकाउंटर का डर था। साथ ही योगी आदित्यनाथ सरकार का बुलडोजर कभी भी मेरे घर पर चल सकता था।

मिर्जापुर में हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचे थे सात अपराधी (Rewarded Criminal Surrendered in Jaunpur)

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया। अगर गौर करें तो पूरे यूपी में  पिछले 15-20  दिनों में 50 से अधिक अपराधियों ने न केवल आत्मसमर्पण किया है बल्कि अपराध से दूर रहने का संकल्प भी लिया है। 30 मार्च को मिर्जापुर जिले में सात हिस्ट्रीशीटरों ने सरेंडर किया था। (Rewarded Criminal Surrendered in Jaunpur)

आगे अपराध न करने और सुधरने की कसम खाते हुए सभी बदमाश शहर कोतवाली पहुंचे थे।  सभी हिस्ट्रीशीटरों ने हाथ में तख्ती लिया था। जिस पर लिखा था कि अब हम अपराध नहीं करेंगे। अब हमें सुधरने का मौका दिया जाए।

(Rewarded Criminal Surrendered in Jaunpur)

Also Read : Yogi said Officers should stop Procrastinating : समीक्षा बैठक में बोले सीएम योगी, शिकायतों के निस्तारण में देर करें अफसर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular