Monday, May 23, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRifle Robbed From Police During Night In Bijnor : बिजनौर में...

Rifle Robbed From Police During Night In Bijnor : बिजनौर में रात के समय पुलिस से लूट ले गए राइफल, सिपाही को किया घायल

इंडिया न्यूज, बिजनौर:

Rifle Robbed From Police During Night In Bijnor अफजलगढ़ थाना क्षेत्र क्षेत्र के भूतपुरी तिराहे पर मंगलवार रात सिपाही व होमगार्ड से बदमाश इंसास राइफल लूटकर ले गए। मारपीट में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।


रात के समय हुई वारदात Rifle Robbed From Police During Night In Bijnor

अफजलगढ़ थाने में तैनात सिपाही ललित कुमार और होमगार्ड भीम सिंह रात में भूतपुरी तिराहे पर ड्यूटी पर तैनात थे। रात में मैली का एक ट्रक तिराहे पर पलट गया। दोनों पुलिसकर्मी सड़क पर ट्रैफिक पास करा रहे थे, तभी बाइक सवार दो युवक वहां आए। सड़क पर मेली फैला होने से नाराज होकर ट्रक चालक को गाली-गलौज करने लगे।

Rifle Robbed From Police During Night In Bijnor  इस पर सिपाही ललित ने उन्हें मना किया। इस पर बाइक सवार युवक सिपाही और होमगार्ड से भिड़ गए। सिपाही से मारपीट कर उसके सिर में तमंचे से बट मार दी। उसे बुरी तरह पीटा गया। हमले में सिपाही लहूलुहान हो गया। इस दौरान बदमाश उसकी इंसास लेकर बाइक से फरार हो गए। होमगार्ड ने कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।

Rifle Robbed From Police During Night In Bijnor जानकारी पर एसपी देहात रामअर्ज, सीओ अफजलगढ़ सुनीता दहिया समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की तलाश शुरू की गई। सिपाही ललित को काशीपुर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है।

बाइक के नंबर से हो रही है तलाश Rifle Robbed From Police During Night In Bijnor

सिपाही की ओर से बताए गए बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों पर काले कलर की स्पलेंडर बाइक थी। पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हैं। एसपी देहात ने बताया कि बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More: Relief From Overloading Recovery At Toll Plazas : योगी सरकार ने ट्रांसपोर्टरों और व्यापारियों को दी  राहत, टोलप्लाजा पर ओवरलोडिंग वसूली से मिलेगी राहत

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular