Thursday, September 29, 2022
Homeबॉलीवुडड्रग केस में बढ़ सकती हैं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, एनसीबी ने...

ड्रग केस में बढ़ सकती हैं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें, एनसीबी ने लगाया सुशांत तक गांजा पहुंचाने का आरोप

इंडिया न्यूज, मुंबई (Rhea Chakraborty Drugs Case)। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एनसीबी का दावा किया है कि रिया ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती समेत बाकी आरोपियों से कई बार गांजा लिया था। आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने यही गांजा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी दिया। एनसीबी ने कोर्ट में 35 आरोपियों के खिलाफ पिछले महीने ड्राफ्ट चार्जेज फाइल किए थे। जिनकी डिटेल्स मंगलवार को उपलब्ध करवाई गईं।

मार्च और दिसंबर 2020 के बीच रची गई थी साजिश

एनसीबी के मुताबिक सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर 2020 के बीच मिलकर साजिश रची थी ताकि वो बॉलीवुड और अन्य हाई सोसायटी में नशीले पदार्थों का डिस्ट्रिब्यूशन कर सकें और उन्हें खरीद-बेच सकें। आरोपों के मुताबिक इन सभी आरोपियों ने मुंबई में नशीले पदार्थों की तस्करी को बढ़ावा देने के लिए पैसे का लेनदेन भी किया। एनसीबी ने अपनी रिपोर्ट में जिन नशीले पदार्थों की बात कही है उनमें गाजा, चरस, कोकीन और अन्य तरह के पदार्थों की बात कही है।

रिया को एनसीबी ने लिया था हिरासत में

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां इस मामले की तहकीकात में लगी थीं। एनसीबी ने इस मामले में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया था और सितंबर 2020 में उन्हें पहली बार गिरफ्तार किया गया। हालांकि सिर्फ 1 महीने के बाद रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई थी। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स कंज्यूम करने और इसे प्रोक्योर करने जैसे तमाम गंभीर आरोप लगे थे।

यह भी पढ़ेंः We Women Want : दीप्त‍ि नवल ने बताया कैसे आज भी महिलाओं का पीछा किया जाता है

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular