Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls : एग्जिट पोल से...

RLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls : एग्जिट पोल से अलग होंगे परिणाम, जयंत का दावा, हमें जनता का समर्थन मिला

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

RLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls : यूपी चुनाव में सपा के साथ गठबंधन करने वाले राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने विधानसभा चुनाव पर आए एग्जिट पोल पर कहा है कि चुनाव परिणाम इससे बिल्कुल अलग होंगे। यह कुछ लोगों की राय हो सकती है। (RLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls)

हमें जनता का जबरदस्त समर्थन मिला है। जयंत चौधरी ने कहा कि मैं एग्जिट पोल के नतीजों से सहमत नहीं हूं। इस बार जनता में सत्ता परिवर्तन का उत्साह था। मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में नतीजे एग्जिट पोल से अलग होंगे। प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनेगी।

बगैर ईवीएम खुले रिजल्ट का अंदाजा संभव नहीं (RLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls)

रालोद चीफ जयंत चौधरी ने कहा कि अब तक ईवीएम नहीं खुलते हैं किसी को भी परिणाम का अंदाजा नहीं होता है। एग्जिट पोल करने का एक तरीका होता है। मुझे तो बूथ के पास एक भी व्यक्ति एग्जिट पोल करने वाला नहीं मिला है। पता नहीं ये लोग कहां से से आंकड़े लाते हैं। यूपी में इस बार सपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

(RLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls)

Also Read : UP Exit Polls Positive Facts for SP Akhilesh Yadav : एग्जिट पोल सच हुए तो भी खुश होगी सपा, अखिलेश यादव को मिलेगी ये चार खुशखबरी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular