Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशRoad Accident In Unnao: तेज रफ्तार डंपर ने 6 लोगों को मारी...

Road Accident In Unnao: तेज रफ्तार डंपर ने 6 लोगों को मारी टक्कर, सभी की मौत

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में उबाल देखने को मिला है. ऐसे में गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार देखने को मिली.

- Advertisement -

Road Accident In Unnao: उन्नाव में देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. लखनऊ-कानपुर हाईवे पर बंथर औद्योगिक क्षेत्र के पास रविवार रात करीब सात बजे तेज रफ्तार डंपर ने पैदल जा रहीं मां-बेटी सहित तीन को रौंद दिया। वही डंपर ने एक खड़ी कार में टक्कर भी मार दी. कार पास में खेत जा गिरी. इस गाड़ी में टक्कर में कार सवार पिता पुत्र की भी मौत हो गई. अनियंत्रित डंपर भी पास के खेत में जा गिरा. इस घटना से स्थानीय लोगों में नाराजगी है. इस घटना में कुल 6 लोग मारे गए है. सभी मृतक जिले के रहने वाले थे। स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया है.

इस हादसे बाद भीड़ उग्र हो गई. होमगार्डों ने भीड़ को रोकना चाहा लेकिन भीड़ ने उनके साथ भी मारपीट की. इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही। हादसे के बाद डंपर चालक भाग निकला। हाईवे पर पर देर शाम लखनऊ की ओर से आ रहा तेज रफ्तार खाली डंपर खड़ी कार में जाकर घुस गया।

6 लोगों की गई जान

हाईवे पर डंपर ने पैदल जा रहीं थाना क्षेत्र के जालिमखेड़ा गांव निवासी रामआसरे की पत्नी शकुंतला बेटी शिवानी और सड़क किनारे लघुशंका कर रहे सुपासी गांव के छोटेलाल को रौंद दिया। वहीं कार में अचलगंज के झौहा निवासी विमलेश तिवारी, उनका पुत्र शिवांक उर्फ विक्की और दामाद अजगैन कोतवाली क्षेत्र के नवाबगंज के दुर्गा मंदिर रोड निवासी दामाद पूरन दीक्षित सवार थे। उनकी भी दबकर मौत हो गई।

लोगों में दिखा आक्रोश

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में उबाल देखने को मिला है. ऐसे में गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार देखने को मिली. एसओ प्रशांत द्विेवेदी फोर्स के साथ पहुंचे और क्रेन मंगवाकर कार के ऊपर पड़ा क्षतिग्रस्त डंपर हटवाया।

इस हादसे में घायल लोगों को पुलिस एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर मामला शांत कराने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची. हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने सभी 6 घायलों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- UP News: स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, सपा हमेशा समाज में परेशानी करती पैदा करती है

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular