Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशतेज रफ्तार वैन के खड़े ट्रक में टकराने से दंपति समेत बेटे...

तेज रफ्तार वैन के खड़े ट्रक में टकराने से दंपति समेत बेटे की मौत, साला व साढ़ू घायल

इंडिया न्यूज, कानपुर देहात (Road Accident in UP) : कानपुर देहात में कानपुर-इटावा हाईवे पर बारिश के दौरान तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर सड़के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में दंपति व उनके बेटे की मौत हो गई जबकि साला व साढ़ू गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

भतीजे के अंतिम संस्कार में जा रहा था परिवार

मंगलपुर के भंदेमऊ गांव निवासी मदन सिंह (55) दलहन अनुसंस्थान संस्थान में मेड के पद पर कार्यरत थे। वह पत्नी रानी (50) और दूसरे नंबर के बेटे दिनेश (30) के साथ कल्याणपुर कानपुर नगर स्थित दलहन अनुसंधान संस्थान परिसर में बने सरकारी आवास में रहते थे। बाकी तीन बेटे परिवार के साथ भंदेमऊ गांव में रहते हैं। शनिवार को मदन सिंह के भतीजे रत्नेश (35) की ब्रेन हेमरेज होने से मौत हो गई थी।

उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मदन परिवार समेत वनवारीपुर कांधी निवासी साला कैलाश और रावतपुर कानपुर नगर निवासी साढ़ू राममिलन के साथ वैन से भंदेमऊ गांव आ रहे थे। वैन दिनेश की थी और वह ही चला रहा था।

बारिश की वजह से फिसली वैन

Road Accident

बारिश की वजह से मुक्ता गांव के पास हाईवे पर वैन फिसल गई और दिनेश स्टेयरिंग नहीं संभाल सका। वैन सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। आसपास के लोगों ने वैन में फंसे सभी लोगों को बार निकाला। इसके बाद सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने मदन, रानी और दिनेश को मृत घोषित कर दिया। राममिलन व कैलाश भर्ती हैं। थाना प्रभारी गंगा सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः नोएडा कमिश्नर को साढ़े 11 करोड़ का मानहानि का नोटिस

यह भी पढ़ेंः  छात्रा का निजी अस्पताल में जबरन गर्भपात कराने पर मौत, रक्षाबंधन पर घर से थी निकली

यह भी पढ़ेंः आंतकी नदीम जैश-ए मुहम्मद का था सदस्य, यूपी में बड़े हमले की कर रहा था तैयारी 

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी व भाकिमो नेता को बम से उड़ाने की धमकी, 15 दिन में देख लेने की चेतावनी

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular