Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशलुटेरी दुल्हन ने परिवार को नशीला पदार्थ खिलाया, जेवर लेकर हो गई...

लुटेरी दुल्हन ने परिवार को नशीला पदार्थ खिलाया, जेवर लेकर हो गई फरार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखीमपुर: robber bride : ग्रामीण क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया। बात थाना नीमगांव क्षेत्र की है। यहां के जमहौरा गांव निवासी एक व्यक्ति हैं जिनकी पत्नी की मृत्यु हो गई। एक माह पहले ही गांव के तीन लोगों ने एक दूसरी महिला से उसकी शादी करा दी। शादी की पहली रात ही इस महिला ने पति समेत घर के अन्य लोगों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और सब के बेहोश हो जाने के बाद घर से जेवर आदि लेकर नवेली दुल्हन फरार हो गई। अब पीड़ित व्यक्ति ने मामले में एसपी को शिकायत दी है और कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दूसरी शादी कर फंस गए

जुलाई माह में गांव के ही तीन लोगों ने उसे उसकी दूसरी शादी कराने आफर दिया और इस एवज में 30 हजार रुपये लिए। 22 जुलाई को क्षेत्र के ही गजमोहन नाथ मंदिर में एक महिला से उसकी शादी करा दी है। शादी के वक्त वह महिला घूंघट में थी, जिसे पीड़ित व्यक्ति पहचान भी नहीं पाया। इसके बाद वह अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर घर चला गया।

दुल्हन ने नशीला पदार्थ खिला दिया

आरोप है कि शादी की को नवेली दुल्हन ने खाने में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया। जिसे खाने के बाद उसका पति और बच्चे बेहोश हो गए। इनके बेहोश होने के बाद नई नवेली दुल्हन घर में रखे सोने, चांदी के जेवर और कपड़े तक लेकर भाग गई। देर रात जब पीड़ित व्यक्ति को होश आया और उसने सामान गायब पाया, तब उसे अपने साथ हुए इस बड़े धोखे का एहसास हुआ। इसके बाद उसने एसपी को शिकायत दी।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में मिला हुक्का बार, कई लोग पुलिस की हिरासत में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular