Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशरूबी आसिफ खान ने कड़ी पुलिस सुरक्षा में किया गणेश प्रतिमा विसर्जन

रूबी आसिफ खान ने कड़ी पुलिस सुरक्षा में किया गणेश प्रतिमा विसर्जन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अलीगढ़: Ruby Asif Khan immersed Ganesh idol : आस्था की महिमा अपार है। खूबसूरती देखिए कि एक मुस्लिम महिला ने अपने घर में गणेश प्रतिमा स्थापित कर गणेश पूजन किया। पूजन की तस्वीर वायरल हुई तब यह कट्टरपंथियों को हजम नहीं हुआ। बुधवार महिला रूबी आसिफ खान ने कड़ी पुलिस सुरक्षा में गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया। महिला ने गंगा जमुनी तहजीब की मिशाल पेश कर दी।

परिवार के संग किया विसर्जन

माबूदनगर स्थित घर से जब रूबी गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए घर से निकली तब उनके संग दो बहनें और उनके पति आसिफ भी थे। रूबी की सुरक्षा के लिए इस दौरान भारी फोर्स तैनात की गई थी।

मैं फतवे से नहीं डरती हूं

रूबी आसिफ खान ने कहा, ‘मैं नरौरा घाट पर भगवान गणेश की मूर्ति विसर्जन के लिए ले जा रही हूं। मैंने 31 अगस्त को अपने आवास पर भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की थी। तब फतवा जारी किया गया था। मौलाना ने कहा कि मैं हिंदू हो गई हूं। क्योंकि मैंने भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की है।

मुझे इस्लाम से बहिष्कार करने और मेरे परिवार को जिंदा जलाने की धमकियां दी गई। जब मैं बाहर जाती हूं तो लोग मुझे हिंदू कहते हैं लेकिन मुझे फतवे और मौलाना से डर नहीं लगता है। जिस तरह से मैंने मूर्ति की स्थापना की है, उसी तरह मैं पूरी लगन से विसर्जित भी करूंगी। उन्होंने कहा कि वह फतवे से नहीं डरती हैं।

यह भी पढ़ेंः Gorakhpur News : बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular