Tuesday, August 9, 2022
Homeउत्तराखंडअलग-अलग हादसों में छह कांवड़ियों की मौत के बाद बवाल

अलग-अलग हादसों में छह कांवड़ियों की मौत के बाद बवाल

इंडिया न्यूज, हरिद्वार (Haridwar Kanwar Yatra)। रविवार सुबह हुए अलग-अलग हादसों में छह कांवड़ियों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डाक व बाइक सवार कांवड़ियों की धर्मनगरी में भारी भीड़ उमड़ने की साथ ही हादसों का दौर भी शुरू हो गया है। दुर्घटनाओं के बाद कांवड़ियों ने जमकर बवाल काटा।

रतमऊ नदी के पुल पर हादसा

कलियर मोड पर रतमऊ नदी के पुल के ऊपर हुए सड़क हादसे में बदायूं के रहने वाले एक कांवड़िए चंद्रपाल की मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी नेकराम व शिवम घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान शिवम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बैरागी कैंप के निकट दुर्घटना

वहीं कनखल थाना क्षेत्र के बैरागी कैंप में सड़क किनारे सो रहे दो कांवड़ियों के ऊपर बैक करते समय कैंटर चढ़ गया। जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित कांवड़ियों ने इस दौरान जमकर हंगामा किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया।

प्रेमनगर आश्रम के निकट बवाल

दूसरी ओर कनखल थाना क्षेत्र के ही प्रेमनगर आश्रम फ्लाईओवर पर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे बाइक सवार दोनों कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सभी का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ेंः युवक की गला रेतकर हत्या, कमरे में मिला शव

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular