Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशयूपी सरकार में भी खटपट की अफवाहें, दो मंत्रियों की नाराजगी के...

यूपी सरकार में भी खटपट की अफवाहें, दो मंत्रियों की नाराजगी के चर्चे जोरों पर

इंडिया न्यूज, लखनऊ (UP Government)। कथित रूप से सुसंस्कृत व संस्कारी नेताओं वाली यूपी की योगी सरकार में भी खटपट की खबरें जोर पकड़ने लगी है। कहा जा रहा है कि तबादलों को लेकर नाराज चल रहे जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। इतना ही नहीं पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद की नाराजगी की खबरें जोर मार रही है। वैसे सच्चाई क्या है, यह स्पष्ट होना बाकी है।

तबादलों में गड़बड़ियों पर गुस्सा

पीडब्ल्यूडी में तबादलों में गड़बड़ियों पर कार्रवाई के तौर-तरीके पर लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद भी नाराज बताए जा रहे हैं। जितिन सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले व बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर अपनी बात रखेंगे। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव से पूर्व जितिन प्रसाद ने बड़े ही धूमधाम से कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन किया था। जानकारों ने संकेत दिए थे जितिन की दाल बहुत दिनों तक भाजपा में नहीं गल सकती।

मंत्री की सिफारिश को नहीं मानते अफसर

राज्यमंत्री दिनेश खटीक का आरोप है कि बतौर राज्यमंत्री विभाग में उन्हें कोई काम नहीं दिया गया है। उनके करीबी ने बताया कि बीते दिनों उन्होंने विभाग के कुछ इंजीनियरों के तबादले की सिफारिश की थी, लेकिन एक का भी तबादला नहीं हुआ। खटीक जब भी विभाग के प्रमुख सचिव अनुराग श्रीवास्तव और सिंचाई विभाग के प्रमुख सचिव अनिल गर्ग को किसी काम से फोन करते थे तो दोनों अधिकारी असमर्थता जताते हुए कहते थे कि आप कैबिनेट मंत्री से बात कीजिए।

यह भी पढ़ेंः सूबे में 18 नई नगर पंचायतें व दो नगर पालिका परिषदों का सीमा विस्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular