Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशRuthless Murder of Property Dealer in Fefana : बलिया में प्रॉपर्टी डीलर...

Ruthless Murder of Property Dealer in Fefana : बलिया में प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या, धारदार हथियार से कई जगह वार के निशान

इंडिया न्यूज, बलिया।

बलिया जिले में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। फेफना थाना क्षेत्र के अगरसंडा गांव में अज्ञात बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या कर दी। मृतक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार के निशान हैं। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है तो वहीं ग्रामीणों में आक्रोश है। (Ruthless Murder of Property Dealer in Fefana)

सूचना मिलने के बाद एसपी, एएसपी और फेफना एसओ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण कर मातहतों को दिशा-निर्देश दिए। उमेश यादव (35) प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। बुधवार की देर रात अगरसंडा गांव स्थित एक स्कूल के पास उमेश यादव पर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

परिजनों में मचा कोहराम (Ruthless Murder of Property Dealer in Fefana)

चीखपुकार सुनकर जब तक लोग मौके पर जुटते तबतक हमलावर फरार हो गए। ग्रामीणों ने लहूलहुान उमेश यादव को आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। (Ruthless Murder of Property Dealer in Fefana)

जिले के शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली। मामले में मृतक के बड़े भाई दिनेश यादव की तहरीर पर फेफना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से जहां परिजनों में कोहराम मचा है।

(Ruthless Murder of Property Dealer in Fefana)

Also Read : Work in a Planned Manner for the Economy : अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए ठीक से करें काम, सीएम योगी ने अफसरों को दिए आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular