Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशफतेहपुर में बेटे को बेहोश कर नमक कारोबारी की हत्या, दीवार में...

फतेहपुर में बेटे को बेहोश कर नमक कारोबारी की हत्या, दीवार में सिर टकराकर मारा

फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के रामलीला मैदान के पास सोमवार शाम बेटे को गोदाम में बंधक बनाकर बेहोश करने के बाद उसके नमक कारोबारी पिता की बदमाशों ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले।एएसपी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। हत्या के पीछे लूटपाट का इरादा माना जा रहा है।

इंडिया न्यूज, फतेहपुर : Salt businessman murdered by making son unconscious in Fatehpur फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan)के पास सोमवार शाम बेटे को गोदाम (Godown) में बंधक बनाकर बेहोश करने के बाद उसके नमक कारोबारी पिता की बदमाशों ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। लोडर चालक चाबी देने पहुंचा तब घटना का लोगों को पता चला। एएसपी (ASP) और फोरेंसिक टीम (forensic team) मौके पर पहुंची। हत्या के पीछे लूटपाट का इरादा माना जा रहा है। हालांकि रुपयों का बैग मौके पर सुरक्षित मिला।

रामलीला मैदान में है गोदाम

मीरखपुर मोहल्ला निवासी संत कुमार अग्रवाल उर्फ संतू (70) नमक कारोबारी थे। बैलाही बाजार रामलीला मैदान के पास उनका गोदाम और दुकान है। उनके बेटे शैलेंद्र कुमार उर्फ शैलू (40) ने बताया कि चार बजे पिता के साथ बैठा था। अचानक चार बदमाश दुकान में घुस आए। दो बदमाश उसे दुकान के पीछे गोदाम में पकड़ ले गए। बदमाशों की मारपीट से वह बेहोश हो गया। उसे नमक की बोरियों के नीचे दबा दिया।

करीब साढ़े चार बजे माल उतारकर लोडर चालक संतोष चाबी देने आया। उसने पिता को गोलक के पास मृत पाया। उसने आसपास दुकानदारों को सूचना दी। दुकानदारों ने चाचा अनूप अग्रवाल और पुलिस को खबर दी। चाचा ने भतीजे शैलू को गोदाम से बदहवास हालत में बाहर निकाला और सीएचसी में भर्ती कराया।

Also Read : एक लाख खर्च कर युवक ने रचाई शादी, दुल्हन को ले गई बंगाल पुलिस

छह माह में दो बार दुकान में हो चुकी वारदात

पिछले छह माह में दो बार दुकान में बदमाश लूटपाट कर चुके हैं। दोनों बार दुकान में नमक कारोबारी का बेटा शैलेंद्र उर्फ शैलू ही बदमाशों को मिला था। शैलू ने बताया कि उसने पहले भी पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं कराया था। इस घटना में पुुलिस किसी करीब का हाथ मान रही है।

रामलीला मैदान भीड़भाड़ वाला इलाका 

बिंदकी रामलीला मैदान बैलाही बाजार काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है। रामलीला मैदान में प्रदर्शनी भी लगी है। किसी ने भी बदमाशों को आते-जाते नहीं देखा है। शैलू ने बताया कि करीब तीन माह पहले बदमाश दुकान में आए थे। वह अकेले बैठा हुआ था। मारपीट कर बदमाश गोदाम में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर नकदी लूट ले गए थे।

करीब छह माह पहले भी इसी तरह की घटना उसके साथ हुई थी। पिता की हत्या करने वाले बदमाशों ने ही उसके साथ लूटपाट की थी। शैलू ने बताया कि बदमाश सामने आएंगे तो पहचान लेगा। उधर, पुलिस पहले हुई घटनाओं के बारे में सूचना नहीं देने की बात कह रही है।

एएसपी राजेश कुमार और सीओ योगेंद्र मलिक मौके पर पहुंचे। एएसपी ने बताया कि दीवार में सिर को टकराकर मारा गया है। किसी भी हथियार से हमले का निशान नहीं मिला है। गले में निशान है। शैलू की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Also Read : घड़ी वालों की सरेआम घपलेबाजी, फैक्ट्री से निकल रहा जहरीला धुआं

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular