Friday, July 1, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSamajwadi Party Workers Created Ruckus in Mirzapur : ईवीएम को लेकर मिर्जापुर...

Samajwadi Party Workers Created Ruckus in Mirzapur : ईवीएम को लेकर मिर्जापुर में बवाल, स्ट्रांग रूम से आ रही बीप की आवाज

इंडिया न्यूज, मिर्जापुर।

Samajwadi Party Workers Created Ruckus in Mirzapur : विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे। इस बीच ईवीएम में छेड़छाड़ या अदला-बदली के आरोपों पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कई जिलों में प्रदर्शन किया है। मिर्जापुर के बथुआ स्थित पॉलिटेक्निक में बने स्ट्रांग रूम के सामने देर रात निगरानी के लिए मौजूद सपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। (Samajwadi Party Workers Created Ruckus in Mirzapur)

आरोप लगाया कि रात में स्ट्रांग रूम के अंदर से बीप की आवाज आ रही थी। हंगामे के बाद मौके पर पहुंचे सपा-अपना दल (क) गठबंधन के प्रत्याशी ने बीप की आवाज की जांच की मांग की। आरोप लगाया कि जैसे मतदान के बाद बीप की आवाज आती है। उसी तरह आवाज आ रही है।

वाराणसी में वाहन से ईवीएम मिलने पर हुआ था हंगामा (Samajwadi Party Workers Created Ruckus in Mirzapur)

वाराणसी में वाहन से ईवीएम मिलने के बाद सपा कार्यकर्ताओं के हंगामे का मामला शांत नहीं हुआ था कि देर रात मिर्जापुर के बथुआ स्थित पॉलिटेक्निक में बने स्ट्रांग रूम के सामने प्रदर्शन शुरू हो गया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि अंदर से बीप की आवाज आ रही थी। (Samajwadi Party Workers Created Ruckus in Mirzapur)

मौके पर सपा-अपना दल (क) गठबंधन के चुनार प्रत्याशी आरएस पटेल, मंझवा प्रत्याशी रोहित शुक्ला व सपा से नगर प्रत्याशी कैलाश चौरसिया पहुंचे। इधर, सूचना पर पहुंचे अफसरों ने कहा कि जहां से बीप की बात कही जा रही है, वहां ईवीएम थी ही नहीं।

(Samajwadi Party Workers Created Ruckus in Mirzapur)

Also Read : RLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls : एग्जिट पोल से अलग होंगे परिणाम, जयंत का दावा, हमें जनता का समर्थन मिला

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular