Monday, July 4, 2022
HomeबॉलीवुडSapna Choudhary ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का किया फैसला

Sapna Choudhary ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का किया फैसला

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Sapna Choudhary : हरियाणा की डांसिंग क्वीन और ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी अपने डांस और अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी से जुड़ी जानकारी सामने आई है। बता दें कि सपना चौधरी ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। सपना चौधरी ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए दी।

(Sapna Choudhary)

सपना चौधरी ने बताया कि वह लगातार कुछ दिनों तक सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं रहेंगी। ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट ने पोस्ट में सोशल मीडिया को अलविदा कहने की वजह भी जाहिर की।वहीं सपना चौधरी ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, जिसके कारण वह अपडेट नहीं रहेंगी। उन्होंने इस बारे में बताते हुए लिखा, “राम राम… तबीयत ठीक न होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी। माफ करना जल्द मिलेंगे।

(Sapna Choudhary)

” बता दें कि बीते कुछ दिनों से देसी क्वीन सपना चौधरी की तबीयत ठीक नहीं है। वह इलाज के लिए अस्पताल में भी भर्ती हुई थीं। बता दें कि मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक लाइव शो के दौरान अचानक सपना चौधरी की तबीयत बिगड़ गई थी। उस दौरान वह ‘दिल्ली की गर्मी’ सॉन्ग पर डांस कर रही थीं। लेकिन अचानक उन्हें पेट में दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था। ऐसे में खुद का ख्याल रखने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया को कुछ दिनों के लिए अलविदा कह दिया है।

(Sapna Choudhary)

Also Read : Kiara Advani Sister Wedding Photo कियारा आडवाणी ने दुल्हन बनीं बहन इशिता को सजाकर लगाया काला टीका

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular