Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSerious Allegations Against Sitapur Police and CO City : बाबा बजरंग मुनि...

Serious Allegations Against Sitapur Police and CO City : बाबा बजरंग मुनि ने लगाया आरोप , सीओ सिटी उनकी हत्या करवाना चाह रहे थे

इंडिया न्यूज, सीतापुर।

 Serious Allegations Against Sitapur Police and CO City  : सीतापुर में 10 दिन जेल में रहने के बाद बाबा बजरंग मुनि अब बाहर आ चुके हैं। जेल से छूटने के बाद बाबा बजरंग मुनि का एक वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें बाबा ने सीतापुर पुलिस और सीओ सिटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और बाबा की मांगों पर टीम का गठन कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। बाबा ने आरोप लगाया, सीओ सिटी पीयूष सिंह जेल में ही उनकी हत्या करवाना चाह रहे थे, लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। ( Serious Allegations Against Sitapur Police and CO City )

हत्या की साजिश रची थी ( Serious Allegations Against Sitapur Police and CO City )

बाबा के आरोपों की जांच अब सीओ सदर के नेतृत्व में बनी टीम करेगी। महंत बाबा बजरंग मुनि सीओ सिटी पीयूष सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा, वह मेरी पहले भी हत्या करवाना चाह रहे थे। जेल में भी हत्या करवाने का प्रयास किया। सीओ सिटी ने आजम खां से मिलकर 2 करोड़ रुपए लिए थे और हत्या की साजिश रची थी। बाबा ने कहा, वह भारतीय दंड सहित का पूरा समान करते हैं। इसलिए अपनी गिरफ्तारी बहुत ही शांतिपूर्ण ढंग से की थी।

( Serious Allegations Against Sitapur Police and CO City )

ये भी पढ़ेंः PM Modi की सभास्थल से 4 किमी दूर ब्लास्ट, चिल्ली गांव में हुई घटना, जांच में जुटीं एजेंसियां

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular