Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तराखंडSex Racket Exposed in Spa Center : रुद्रपुर में बड़े सेक्स रैकेट...

Sex Racket Exposed in Spa Center : रुद्रपुर में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, ये सब देख पुलिस भी शर्म से पानी-पानी

इंडिया न्यूज, रुद्रपुर।

Sex Racket Exposed in Spa Center : रुद्रपुर शहर की पॉश कॉलोनी आवास विकास में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने भंडाफोड़ कर दिया। स्पा सेंटर का संचालक हरियाणा, दिल्ली और रुद्रपुर की गरीब युवतियों को लालच में फंसाकर देह व्यापार करवा रहा था। (Sex Racket Exposed in Spa Center)

एएचटीयू की टीम ने आरोपी स्पा सेंटर के संचालक और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने नैनीताल गैलेक्सी स्पा सेंटर में छापा मारा तो खलबली मच गई। छापे के दौरान एएचटीयू की टीम ने स्पा सेंटर संचालक बल्लभगढ़ फरीदाबाद और हाल ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर निवासी संदीप वर्मा को हिरासत में ले लिया। टीम ने स्पा सेंटर में छानबीन की। मौके से हरियाणा निवासी दो, दिल्ली व रुद्रपुर के खेड़ा निवासी दो युवतियां मिलीं।

मसाज करने के नाम पर नौकरी, फिर जबरन देह व्यापार (Sex Racket Exposed in Spa Center)

पूछताछ करने पर युवतियों ने बताया कि स्पा सेंटर का संचालक उन्हें मसाज करने के नाम पर नौकरी देता है। बाद में देह व्यापार करने के लिए जोर देता है। युवतियों का कहना है कि उनके विरोध करने पर नौकरी से निकालने की धमकी देता है। युवतियों का कहना है कि वे सब गरीब परिवार से हैं, इसलिए नौकरी जाने के डर से चुपचाप यह सब करतीं हैं। (Sex Racket Exposed in Spa Center)

देह व्यापार से हुई कमाई को आधा संचालक रखता और आधा युवतियों को देता है। पुलिस ने स्पा संचालक से मसाज थेरेपी का प्रमाणपत्र मांगा तो वह नहीं दिखा सका। एएचटीयू की टीम ने स्पा के संचालक ट्रांजिट कैंप निवासी संदीप व उसकी पत्नी नीतू को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

(Sex Racket Exposed in Spa Center)

Also Read : CM Pushkar Singh Dhami Meets Harish Rawat : सीएम धामी ने हरीश रावत से की मुलाकात, शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हुए थे कांग्रेस नेता

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular