Friday, December 9, 2022
Homeउत्तर प्रदेशShahjahanpur:आजम-अखिलेश और राहुल गांधी पर जमकर बरसे मंत्री संजय निषाद, बोले- जैसी...

Shahjahanpur:आजम-अखिलेश और राहुल गांधी पर जमकर बरसे मंत्री संजय निषाद, बोले- जैसी करनी वैसी भरनी

- Advertisement -

Shahjahanpur

इंडिया न्यूज, शाहजहांपुर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद आज शाहजहांपुर पहुंचे। वह निषाद कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने आजम खान, अखिलेश यादव और कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आजम खान के बारे में कहा कि जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के करीब आने से सपा को कोई फायदा होने वाला नहीं है। इसके अलावा उन्होंने यूपी में विदेशी थाई मांगुर की बिक्री करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।

सेवा भाव से काम करती है भाजपा
संजय निषाद शहर के रेती रोड स्थित मैरिज लॉन में हो रहे निषाद कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने यहां आए थे। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी राजनीति करने के लिए नहीं बल्कि सेवा भाव का काम करती है। जिसमें सबसे ज्यादा मुस्लिम समुदाय का ख्याल रखा गया है। मुस्लिमों को बड़े पैमाने पर आवास दिए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि योगी सरकार ने मछुआरों के लिए 20 हजार करोड का बजट जारी किया। जिसके बाद से बड़े पैमाने पर मछली उद्योग उत्तर प्रदेश में शुरू हुआ है। सख्त चेतावनी देते उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जहां भी तालाबों पर कब्जे की शिकायत ही आएगी उसमें सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि आजम खान ने जैसा किया है वैसा ही भरेंगे। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के करीब आने पर कहा कि, चाचा भतीजे कितना भी करीब आ जाएं लेकिन अब उनका भला होने वाला नहीं है।

जनता कांग्रेस को कर चुकी है पैदल
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने राहुल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जनता पहले ही पैदल कर चुकी है। अब राहुल के पैदल चलने से कोई फायदा नहीं है। जनता कांग्रेस को पहचान चुकी है।

राजभर पर साधा निशाना
ओमप्रकाश राजभर के सवाल पर उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर भैया को मर्यादित रहना चाहिए। उनका कोई भरोसा नहीं है। सुबह चाहे वह किसी दूसरी पार्टी के साथ पीते हैं और शाम को चाहे किसी और पार्टी के साथ देते हैं।

यह भी पढ़ें: एग्जाम के बाद 11वीं की छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, स्कूल की बड़ी लापरवाही उजागर

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular