Wednesday, May 25, 2022
HomeबॉलीवुडShivpal will become Deputy Speaker in the Assembly : विधानसभा में डिप्टी...

Shivpal will become Deputy Speaker in the Assembly : विधानसभा में डिप्टी स्पीकर बनेंगे शिवपाल, इन अटकलों से समाजवादी पार्टी में बढ़ी बेचैनी

इंडिया न्यूज, लखनऊ/इटावा।

Shivpal will become Deputy Speaker in the Assembly : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को विधानसभा का डिप्टी स्पीकर बनाए जाने की अटकलों से समाजवादी पार्टी (सपा) में बेचैनी दिखने लगी है। राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के विधायक चाचा को भाजपा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर के पद से नवाज सकती है। (Shivpal will become Deputy Speaker in the Assembly)

पिछले कुछ दिनों से भाजपा के नेताओं से संपर्क बढ़ा रहे शिवपाल इस पद को स्वीकार करने के लिए तैयार है, यह सवाल भी बड़ा बना हुआ है। खुद के बारे में तरह-तरह की अटकलों पर सफाई देने के बजाय शिवपाल सिर्फ यह कह कर खामोश हो जा रहे है कि वक्त आने पर बताएंगे। उनकी यही अदा सपा खेमे को बेचैन किए हुए है।

क्या अखिलेश के बगल में बैठेंगे शिवपाल (Shivpal will become Deputy Speaker in the Assembly)

विधानसभा उपाध्यक्ष की कुर्सी को अगर शिवपाल स्वीकार करते हैं तो वह सदन में अपने भतीजे व नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के बगल में बैठेंगे। विधानसभा उपाध्यक्ष की सीट सदन में ठीक नेता प्रतिपक्ष के बगल में ही होती है। प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव इटावा जिले की जसवंतनगर विधानसभा सीट से लगातार छठी बार विधायक निर्वाचित हुए हैं। (Shivpal will become Deputy Speaker in the Assembly)

हमेशा की ही तरह इस दफा भी शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी के सिंबल साइकिल के चुनाव चिन्ह से निर्वाचित हुए है। 10 मार्च को मतगणना मे जब समाजवादी गठबंधन सत्ता के करीब नही पहुंचा तो शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे अखिलेश यादव की कार्यशैली पर सवाल उठाना शुरू कर दिया जिससे अखिलेश यादव से दूरियां बढ़ती जा रही हैं।

(Shivpal will become Deputy Speaker in the Assembly)

Also Read : Yogi said Officers should stop Procrastinating : समीक्षा बैठक में बोले सीएम योगी, शिकायतों के निस्तारण में देर करें अफसर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular