Thursday, May 19, 2022
Homeउत्तर प्रदेशShivraj Chauhan Said In Jaunpur: जौनपुर में बोले शिवराज चौहान, योगी ने...

Shivraj Chauhan Said In Jaunpur: जौनपुर में बोले शिवराज चौहान, योगी ने उत्तर प्रदेश में गुंडई और अराजकता को खत्म किया है। अवैध कब्जों पर बुलडोजर चला है

इंडिया न्यूज, जौनपुर:

Shivraj Chauhan Said In Jaunpur यूपी विधान सभा चुनाव प्रचार के लिए एमपी के सीएम शिवराज चौहान भी उतर आए हैं। उन्होंने सोमवार को जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गरियांव स्थित सुबास चंद्र इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए सपा और कांग्रेस को निशाने पर लिया।

राम मंदिर निर्माण का विरोध करने वाले राम कृष्ण जप रहे Shivraj Chauhan Said In Jaunpur

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि अखिलेश राम-कृष्ण जप रहे हैं। यह वह लोग हैं जिन्होंने राम मंदिर निर्माण का विरोध किया था। सपा ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी। इस तरह के लोग भी भगवान का संकीर्तन करने लगे। राहुलजी गंगा स्नान कर रहे हैं जनेऊ पहन रहे हैं।

कारसेवा में जाते हुए जौनपुर में गिरफ्तार हुए थे Shivraj Chauhan Said In Jaunpur

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कहा कि उनका जौनपुर से पुराना रिश्ता है। 1992 में राम मंदिर की कारसेवा हेतु जाते समय वह जौनपुर में गिरफ्तार हुए थे और आठ दिन जौनपुर जेल में बिताए थे। सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश मुख्यमंत्री थे तो प्रदेश में गुंडई व अराजकता का बोलबाला था।

Also Read : Gold was Overlaid in Kashi Vishwanath Temple : 37 किलो सोने से बढ़ी गर्भगृह की चमक, 187 वर्ष बाद विश्वनाथ मंदिर में मढ़ा सोना

Connect With UsTwitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular