Wednesday, May 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशShot By the Cousin : शादी मे शामिल होने आई बहन को...

Shot By the Cousin : शादी मे शामिल होने आई बहन को मौसेरे भाई ने मारी गोली

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Shot By the Cousin शादी में शामिल होने आई युवती को उसके मौसेरे भाई ने गोली मार दी। यह मामला औरैया अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के पचदेवरा गांव का है। यह वारदात मंगलवार की सुबह हुर्ई। गोली माथे पर लगने से युवती बेड पर गिर पड़ी। घटना के बाद आरोपित भाग निकला। तेज आवाज होने पर परिवार के लोग कमरे में पहुंचे। आनन फानन लहुलूहान हालत में पड़ी युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां से उसे सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। जहां हालत नाजुक बताई गई है। (Shot By the Cousin)


रिश्ते के भाई ने मारी गोली Shot By the Cousin

औरैया कोतवाली क्षेत्र के गांव अजनपुर निवासी 19 वर्षीय पुत्री सरिता पुत्री श्रीराम की शादी अप्रैल 2022 में होना तय हुई है। बीते दो दिनों पूर्व वह अपनी बड़ी बहन अजीतमल क्षेत्र के पचदेवरा गांव निवासी सावित्री पत्नी दिनेश कठेरिया के पुत्र पंकज की शादी में शामिल होने आई थी। पंकज की शादी की बारात बुधवार को जानी है। मंगलवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे वह पचदेवरा गांव में पंकज के घर के एक कमरे में लेटी थी। कुछ बच्चे भी साथ में थे। आरोप है कि सरिता का मौसेरा भाई मौसेरा भाई पिंटू उर्फ सौरभ निवासी गांव लवकुंआ थाना घिरोर मैनपुरी कमरे में आ गया। और सरिता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

किसी विवाद के कारण चला दी गोली Shot By the Cousin

इसी बीच उसने तमंचा से गोली चला दी। जो सरिता के माथे में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर अन्य कमरों में सो रहे स्वजन दौड़ पड़े। तब तक आरोपित भाग निकल। स्वजन उसे सीएससी अजीतमल ले आए। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि गोलीकांड मामले की जांच की जा रही है।

Also Read : Bus and Truck Collision In Raebareli: बस और ट्रक की टक्कर में 30 यात्री घायल, 6 की हालत नाजुक

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular