Tuesday, January 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेशमुजफ्फनगर से जुड़े सिद्धू मूसेवाला मर्डर के तार, पुलिस को अपराधी सुंदर...

मुजफ्फनगर से जुड़े सिद्धू मूसेवाला मर्डर के तार, पुलिस को अपराधी सुंदर की तलाश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Sidhu Moose wala Murder Case Update : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार मुजफ्फरनगर से जुड़े होने की आशंका व्यक्त की गई है। पंजाब पुलिस के खुलासे का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सुंदर नाम के अपराधी का जिक्र है। पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि भोपा थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव का सुंदर लंबे समय से लापता है। वह क्षेत्र में वह कई अपराधों में संलिप्त रहा है। बता दें पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाला की रविवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मुजफ्फरनगर से खरीदे गए हथियार

पंजाब पुलिस के अधिकारी कह रहे हैं कि हथियार मुजफ्फरनगर से खरीदे गए हैं और यहीं का सुंदर वारदात में शामिल रहा है। वीडियो स्थानीय पुलिस तक पहुंचा तो पड़ताल शुरू हुई। एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि पंजाब पुलिस ने कोई संपर्क नहीं किया है। वीडियो के आधार पर वह पंजाब पुलिस से संपर्क कर जानकारी जुटाएंगे।

कुर्की के बाद से लापता है सुंदर

पुलिस को जांच में पता चला है कि भोपा क्षेत्र के युसूफपुर गांव का रहने वाला सुंदर कई बड़ी वारदातों में शामिल रहा है। हत्या के अलावा अन्य कई मुकदमें विचाराधीन हैं। करीब सात साल पहले पुलिस ने उसके घर की कुर्की की थी। इसके बाद से सुंदर लापता है। पुलिस को आशंका है कि पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सुंदर ने हथियार तो नहीं पहुंचाए और स्वयं वारदात में शामिल रहा हो।

यह भी पढ़ेंः बैंड-बाजे के साथ दूल्हा बन होटल पहुंचे दीपक चाहर, सफेद शेरवानी में गजब दिखा लुक, रात 10 बजे शुरू होंगी रस्में

एके-47 के साथ पकड़ा जा चुका पिंटू माजरा

पिछले दिनों ही शामली में मुजफ्फरनगर के अलावलपुर माजरा गांव का रहने वाला पिंटू माजरा एके-47 और बड़ी संख्या में कारतूसों के साथ पकड़ा गया था। पंजाबी गायक की हत्या में एएन-94 असॉल्ट राइफल का इस्तेमाल होने की बात सामने आई है। वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि हथियार मुजफ्फरनगर से खरीदे गए हैं। सवाल यह है कि रूसी राइफल का सौदागर जिले में कौन है। वारदात करने वाले गैंग से जिले का क्या ताल्लुक है।

यह भी पढ़ेंः आगरा में युवती की हत्या कर शव जलाने की कोशिश, पुलिस ने अधजला शव किया बरामद

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular