Thursday, February 9, 2023
Homeराष्ट्रीयसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मनसा (पंजाब) (Punjab News)। पंजाब पुलिस ने रविवार को मनसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों द्वारा गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या करने के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मानसा पुलिस स्टेशन में सिटी-1 में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 307 और 341 और आर्म्स एक्ट की धारा 25 और 27 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

विशेष रूप से सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें सिद्धू मूसेवाला के वाहन के पीछे दो कारों को दिखाया गया है। इसी दौरान मनसा में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि, राज्य पुलिस द्वारा अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है।

गोल्डी बरार का सामने आया नाम

इस बीच कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने रविवार शाम एक फेसबुक पोस्ट में मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली। गोल्डी बरार गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह गायक की हत्या में शामिल था। बरार उर्फ ​​सतिंदर सिंह कई आपराधिक मामलों में शामिल है।

फरीदपुर की एक अदालत ने इस महीने की शुरुआत में जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या के मामले में बराड़ के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। घटना के बाद मूसेवाला के आवास के बाहर पंजाब पुलिस की भारी फौज तैनात कर दी गई है। पंजाब पुलिस ने कहा है कि प्रारंभिक जांच में यह एक गिरोह के बीच प्रतिद्वंद्विता का पता चलता है।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला ने पहले ही कर दी थी अपनी मौत की ‘भविष्यवाणी’!

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular