Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSister in law Got Brother Niece Murdered : भाभी ने कराई भाई-भतीजी...

Sister in law Got Brother Niece Murdered : भाभी ने कराई भाई-भतीजी की हत्या, देवर ने थाने में दी तहरीर, जांच के आदेश

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद।

Sister in law Got Brother Niece Murdered : पिता-पुत्री के खुदकुशी करने के मामले में मृतक अमित चौहान के भाई प्रदीप ने अपनी भाभी पर हत्या का आरोप लगाया है। सोमवार को कॉलोनी के लोगों और रिश्तेदारों के साथ प्रदीप एसपी सिटी के कार्यालय पहुंचे और कार्रवाई की मांग कर प्रदर्शन किया। (Sister in law Got Brother Niece Murdered)

एसपी सिटी ने सीओ को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। प्रदीप ने एसपी सिटी को दी गई शिकायत में कहा है कि उनकी भाभी के किसी से संबंध थे। अमित इस बात से परेशान रहते थे और अक्सर दोनों के बीच लड़ाई होती थी। दो साल पहले अमित की शादी हुई थी। जिस तरह से शव रस्सी के सहारे बेड पर था उससे उन्हें हत्या की आशंका है।

घटना के दिन से आरोपी का फोन बंद (Sister in law Got Brother Niece Murdered)

यह भी कहा गया है कि अमित की लंबाई छह फुट से अधिक थी। पैरों के पंजे भी नीचे की ओर थे। आरोप लगाया कि क्राइम ब्रांच का एक सिपाही महिला से मिला हुआ है। पीएम रिपोर्ट की जांच कराने की मांग की है। एक रिश्तेदार का का आरोप हैं कि शव का पंचनामा हिंडन श्मशान घाट पर भरा गया जबकि मौके पर पंचनामा भरा जाना चाहिए था। (Sister in law Got Brother Niece Murdered)

प्रदीप ने बताया कि अकबरपुर बहरामपुर में अमित ने मकान खरीदा था। वह इंदिरापुरम में पेट्रोल पंप पर सेल्स मैन था। अमित की पत्नी मकान अपने नाम कराना चाहती थी। अब उसका फोन बंद आ रहा है।

(Sister in law Got Brother Niece Murdered)

Also Read : Yogi Performed Rudrabhishek in Gorakhnath Temple : सीएम योगी ने किया रुद्राभिषेक, गोरखनाथ मंदिर में हुआ अनुष्ठान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular