Saturday, December 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSitapur: श्रद्धा जैसा यूपी में भी हत्याकांड, सीतापुर में पति ने पत्नी...

Sitapur: श्रद्धा जैसा यूपी में भी हत्याकांड, सीतापुर में पति ने पत्नी के किए कई टुकड़े, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

- Advertisement -

Sitapur

इंडिया न्यूज, सीतापुर (Uttar Pradesh) । दिल्ली में हुए जघन्य श्रद्धा वाकर हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक महिला के शव को काट कर दूर स्थान पर फेंक दिया गया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। उसका कहना है कि वह पत्नी के नशे की आदत से परेशान था। उसका गांव में मजाक उड़ाया जाता था।

8 नवंबर को मिला था महिला का शव
सीतापुर पुलिस के अनुसार, उन्होंने 8 नवंबर को उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के रामपुर कलां थाना क्षेत्र के गुलरिहा से पीड़िता का शव बरामद किया, जिसकी पहचान ज्योति उर्फ ​​स्नेहा के रूप में हुई। मामले के दो मुख्य आरोपियों की पहचान पंकज मौर्य और दुर्जन पासी के रूप में हुई है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के बयान के अनुसार महिला के शव सीतापुर के थाना रामपुर कलां क्षेत्र के गुलरिहा से बरामद किए गए हैं। महिला एक आरोपी पंकज मौर्य की पत्नी है। सीतापुर पुलिस ने अपने बयान में खुलासा किया, ”आरोपी पंकज मौर्य ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या की है।”

आरोपी ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि महिला ज्योति उर्फ ​​स्नेहा नियमित रूप से नशा करती थी। आरोपी पंकज ने कहा, “वह कई दिनों तक किसी के घर रहती थी, जिसके कारण उनके रिश्ते में खटास आ गई थी।”

पत्नी दे रही थी धोखा
अपने बयान में, सीतापुर पुलिस ने बताया कि पंकज मौर्य के रूप में पहचाने गए आरोपी ने ज्योति को खत्म करने का फैसला किया, जिसके साथ उसकी शादी को दस साल हो गए थे, क्योंकि उसे संदेह था कि वह उसे धोखा दे रही है।

सीतापुर पुलिस ने अपने बयान में कहा, “पंकज के दोस्त को भी अपराध में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।” पुलिस के बयान में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस स्पेशल वीपन्स एंड टैक्टिक्स (स्वाट) और रामपुर पुलिस के संयुक्त प्रयास से सफल निगरानी के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: मैनपुरी में डिंपल का इमोशनल कार्ड, बोलीं- हम दुख में थे, आयोग ने चुनाव घोषित कर दिया, जनता इतिहास रचेगी

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular