Saturday, February 4, 2023
Homeउत्तर प्रदेशSitapur: 'मुझे कुछ लोग मार डालेंगे', ऐसी कॉल को सुनकर दौड़ी पुलिस,...

Sitapur: ‘मुझे कुछ लोग मार डालेंगे’, ऐसी कॉल को सुनकर दौड़ी पुलिस, मौके पर मिली लाश, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

Sitapur

इंडिया न्यूज, सीतापुर (Uttar Pradesh)। सीतापुर में शनिवार को एक महिला की उसके पति गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, महिला अपने मायके जाने की जिद कर रही थी। इसी बात को लेकर पति से विवाद हो गया। विवाद के बीच महिला ने पति के सिर पर डंडा मार दिया। गुस्से में पति ने हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

कई औरतों को लाया आरोपी, मगर भाग निकलीं
यह पूरा मामला थाना रामपुर कला के गांव के रेवाली मजरा भगवन्तपुर का है। गांव निवासी पृथ्वी पाल पुत्र खुशीराम वर्मा (45) कई बार औरतों को अपनी पत्नी बना कर लाता था। उसके बाद वह महिलाएं चली जाती थी। पहली पत्नी से एक लड़का सूरज है। लेकिन उस पत्नी के चले जाने के बाद भी कई महिलाओं को घर लाया। लेकिन कुछ दिन बाद वो भाग निकली।

महिला ने 112 पर कॉल कर जताई थी हत्या की आशंका
अभी एक महीना पहले पृथ्वी पाल एक महिला को लाया था, जिसका नाम प्रीती देवी उर्फ गुड़िया बताया जा रहा है। आज सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद प्रीती ने 112 पर फोन किया कि उसे कुछ लोग जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं। वह अपना पता जसमंडा बता पाती है और अपनी फोटो पुलिस को सेंड करती है कि इस बीच फोन कट जाता है। पुलिस तुरंत एक्शन में आ गयी।

सरैया चौकी प्रभारी रत्नेश त्रिपाठी तुरन्त जसमंडा पहुंच कर उसकी पहचान कराने की कोशिश करते हैं। कड़ी मशक्कत के बाद पवन नाम का व्यक्ति इसकी पहचान कर पृथ्वी पाल की पत्नी के रूप में की। तब जाकर पुलिस उसके घर पहुंची जहां पर जीने के नीचे बोरी में एक महिला की लाश मिली। जिसका बैग चैक करने पर सिगरेट, बीडी व अन्य नशीले पदार्थ पाए गए।

पुलिस को शक है कि महिला नशे की आदी और बदचलन किस्म की है। जिसके चलते आपसी विवाद में उसकी हत्या कर दी गई है। हत्या की सूचना पर एडिशनल एसपी एन पी सिंह, सीओ सिधौली यादुवेन्द्र यादव, एससो रामपुर कला जितेंद्र सिंह बिसवां कोतवाल अनिल कुमार सिंह व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बाबत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है तथा उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

पहले पत्नी ने मारा डंडा, गुस्से में पति ने कर दी हत्या
एडिशनल एसपी एनपी सिंह ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है। आरोपी ने बताया कि वह मायके जाने की जिद कर रही थी जिसके चलते दोनो में विवाद हुआ और पत्नी ने पहले उसे डंडा मारा। जिसके बाद उसने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

यह भी पढ़ें: रिश्ते हुए तार-तार, बाबा ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: चिड़ियाघर में टॉय ट्रेन से कटकर टीचर की मौत, पिकनिक मनाने आए पति और बच्चों के सामने हुआ ये दर्दनाक हादसा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular