Wednesday, September 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशपथराव में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत छह घायल, बाजार बंद

पथराव में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत छह घायल, बाजार बंद

आगरा के थाना बसई अरेला क्षेत्र के कस्बा स्याहीपुरा में सोमवार को दुकान के विवाद को लेकर बवाल हो गया। दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे व पथराव होने लगा।इससे बाजार में भगदड़ मच गई। कुछ ही देर में लोगों ने दुकानों के शटर गिरा लिए। घटना में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए।

इंडिया न्यूज, आगरा : Six injured including former district panchayat member in stone pelting आगरा के थाना बसई अरेला क्षेत्र के कस्बा स्याहीपुरा में सोमवार को दुकान के विवाद को लेकर बवाल हो गया। दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे व पथराव होने लगा। दुकान में तोड़फोड़ कर दी गई। इससे बाजार (market) में भगदड़ मच गई। कुछ ही देर में लोगों ने दुकानों के शटर गिरा लिए। घटना में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट (CHC pinhat) में भर्ती कराया गया।

25 साल से चल रही दुकान खाली कराने पर विवाद

गांव जवाहरपुरा निवासी मोहर सिंह ने कस्बा स्याहीपुरा के चौराहे पर किराये पर दुकान ले रखी है। वह करीब 25 वर्षों से मिठाई की दुकान चला रहे हैं। यह दुकान सुताहरी निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामसेवक मल्ल ने खरीद ली है। कुछ दिनों पहले उन्होंने दुकान मालिक से बैनामा करा लिया। दुकान खाली कराने को लेकर मोहर सिंह से विवाद हो गया।

पंचायत शुरू होने से पहले हुई मारपीट

सोमवार की सुबह दुकान के विवाद को लेकर पंचायत बुलाई गई। इसमें दोनों पक्षों के लोग पहुंचे। पंचायत शुरू होने से पहले ही दोनों पक्ष के लोगों में गाली-गलौज शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे। ईंट-पत्थर फेंके गए। दुकान में भी तोड़फोड़ हुई। उसमें रखा सामान बाहर फेंक दिया गया। बवाल होने से बाजार में दहशत फैल गई। बवाल बढ़ते देख लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी।

पुलिस ने घायलों को भेजा सीएचसी 

पुलिस आने से पहले आरोपी भाग गए। वहीं घटना में पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामसेवक, उनके पक्ष के गजेंद्र, कृष्णा मुरारी और विवेक घायल हो गए। दूसरे पक्ष से मोहर सिंह और प्रदीप घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया है। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात कही है।

Also Read : Fire in Green gas Pipeline in Agra : आगरा में तेज आवाज के बाद ग्रीन गैस की पाइपलाइन में लगी आग, दो बच्चे झुलसे

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular