Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशनमाज के बाद लगे 'अल्लाह हू अकबर' के नारे, सहारनपुर में हंगामा,...

नमाज के बाद लगे ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे, सहारनपुर में हंगामा, पुलिस से नोकझोंक

इंडिया न्यूज, सहारनपुर।

फव्वारा चौक स्थित जामा मस्जिद पर अलविदा जुमे की नमाज के बाद युवकों ने हंगामा कर दिया। सड़क पर नमाज पढ़ने को रोके जाने को लेकर गुस्साए युवकों ने करीब आधे घंटे तक ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाए। पुलिस से युवकों की जमकर नोकझोंक हुई। शहर की जामा मस्जिद पर अलविदा जुमे की नमाज के लिए लोग एकत्र हुए थे। नमाज होने के बाद कुछ युवकों ने हंगामा कर दिया और अल्लाह हू अकबर के नारे लगाने शुरू कर दिए। सूचना पर पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और युवकों से बात की। कुछ युवकों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई।

आरएएफ और पीएसी तैनात

मौके पर नगर कोतवाली के अलावा आरएएफ और पीएसी बल भी तैनात किया गए। पता लगने पर आसपास के थानों की पुलिस फोर्स को भी मौके पर बुला लिया गया। करीब आधा घंटा तक युवकों ने जमकर हंगामा काटा और ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाते रहे। पुलिस ने युवकों को वहां से हटाया तो वह चौकी सराय की तरफ चले गए। वहां भी हंगामा करते हुए नारेबाजी की। पता लगने पर डीएम अखिलेश सिंह और एसएसपी आकाश तोमर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने हंगामा कर रहे युवकों को समझाकर मामला शांत कराया।

सभी से शांति बनाए रखने की अपील

जामा मस्जिद के प्रबंधक मौलाना मौलवी फरीद का कहना है कि कुछ युवकों ने हंगामा किया था। अलविदा जुमे की नमाज सकुशल संपन्न हो गई है। उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की है। बताया गया कि जामा मस्जिद के बाहर युवकों द्वारा हंगामा किए जाने का पता लगते ही शहर भर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया और आसपास के व्यापारियों में भी दहशत का माहौल बन गया। शहर में अफवाह फैल गई कि जामा मस्जिद के बाहर बवाल हो गया है। इसको लेकर बाजारों से लोग घरों की तरफ लौटना शुरू हो गए।

ये भी पढ़ेंः चीन के 27 शहरों में कोरोना का कहर, लॉकडाउन के कारण 16.5 करोड़ लोग घरों में कैद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular