Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशConstable Commits Suicide by Shooting : इटावा में सिपाही ने की आत्महत्या,...

Constable Commits Suicide by Shooting : इटावा में सिपाही ने की आत्महत्या, सरकारी रायफल से खुद को मारी गोली

इटावा जिले में ऊसराहार थाना क्षेत्र के एक सिपाही ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कानपुर से फॉरेंसिंक टीम बुलाई गई है। पुलिस पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी।

इंडिया न्यूज, इटावा।

Constable Commits Suicide by Shooting : ऊसराहार थाना क्षेत्र की ताखा तहसील में तैनात हेड पुलिस कांस्टेबल ने सरकारी रायफल से गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। सिपाही को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उस को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह, क्षेत्राधिकारी सैफई विजय सिंह, थाना प्रभारी मोहम्मद तारिक चिकित्सा विश्वविद्यालय में बने शव गृह पर पहुंचे हैं।

एटा के रहने वाले थे प्रेम प्रकाश (Constable Commits Suicide by Shooting)

बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय हेड कांस्टेबल प्रेम प्रकाश, पुत्र जगदीश चंद्र निवासी नगला केवल कोतवाली देहात एटा का रहना वाला था, जो इटावा जिले की ताखा तहसील में सुरक्षा में तैनात था। आज सुबह 5 बजे तहसील की तीसरी मंजिल पर अपने रूम के अंदर सरकारी राइफल से अपने आप को गोली मार ली। पड़ोस के कमरे में तैनात सिपाही सफीक अहमद ने थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर थाना प्रभारी गंगादास गौतम ने तत्काल प्रभाव से पहुंचकर के 108 एम्बुलेंस के माध्यम से उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के लिए पहुंचाया, जहां पर पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

(Constable Commits Suicide by Shooting)

Also Read : UP MLC Election Result 2022 : रिजल्ट आने के बाद गरमाएगी सियासत, जाने नेताओं ने क्या की है तैयारी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular